Connect with us

मनोरंजन

भोजपुरी क्वीन का ‘मेरे रश्के कमर’ पर ये डांस तेजी से हो रहा है वायरल

Published

on

अजय देवगन की फिल्म बादशाहो का सॉन्ग ‘मेरे रश्के कमर’ काफी पॉपुलर हुआ था। 1988 में नुसरत फतेह अली खान के द्वारा गाए गए इस गाने के कई वर्जन आए है, लेकिन हाल ही में भोजपुरी सिनेमा की क्वीन रानी चटर्जी ने इस गाने में अपने जलवे से सबको अपना दीवाना बना दिया है।

https://www.youtube.com/watch?v=p5UVL2t74K0

डांस की तारीफ

रानी चटर्जी द्वारा किए गए इस डांस को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। जैसे ही ये गाना यूट्यूब पर आया फैन्स ने इसे वायरल कर दिया। कई लोगों ने रानी के डांस की तारीफ की है।

बता दें कि रानी कई वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करती रहती हैं। इस गाने से पहले रानी ने कौन तुझे का भी वीडियो बनाकर अपलोड किया था। इस वीडियो को भी फैन्स ने बहुत पसंद किया था।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

featured

बलिया के डॉ. सागर ने लिखा रैप सांग ‘बंबई में का बा’, देश भर में मचा रहा धूम

Published

on

बलिया डेस्क :  बलिया में जन्में डॉ. सागर का नया भोजपुरी सांग ‘बंबई में का बा’ इस वक्त काफी चर्चा में है। ये सांग इसलिए भी चर्चा का विषय है क्योंकि पहली बार ‘रैप’ भोजपुरी जबान में गाया गया है और इसमें अनुभव सिन्हा व मनोज बाजपेयी ने 26 साल बाद साथ काम किया है। ये सांग अनुभव सिन्हा के निर्देशन में फिल्माया गया है।

वहीं एक्टर मनोज बाजपेयी ने इसपर परफार्म करते हुए इसे खुद गाया भी है। इसका प्रोडक्शन टी-सीरीज़ और बनारस बीट के बैनर तले किया गया है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी भोजपुरी सांग के लिए इतने नामी-गिरामी कलाकार एक साथ काम कर रहे हैं। मनोज बाजपेई का कहना है कि ये सांग लोगों की जिंदगी को छूता है। उन्होंने कहा कि इसे पढ़कर ऐसा लगा जैसे उनकी ही बात हो रही है।

ये रैप उन प्रवासियों की ज़िंदगी को लेकर लिखा गया है, जो मुंबई में रह रहे हैं। इस पूरे रैप में बार-बार ‘बंबई में का बा?’ यानी मुंबई में क्या है, पूछा गया है। डॉ. सागर ने अपने इस रैप के ज़रिए ये बताने की कोशिश की है कि मुंबई में रहने वाले प्रवासी अपने गांव को छोड़कर इसलिए आए हैं ताकि वह दो वक्त की रोटी का इंतेज़ाम कर सकें। इसके सिवा उनके लिए मुंबई में कुछ नहीं रखा।

उन्होंने रैप में लॉकडाउन के पलायन की पीड़ा को भी बेहद खूबसूरत अंदाज़ में पेश किया है। सवालों के ज़रिए उन्होंने पलायन के गुस्से को व्यक्त करने की कोशिश की है। रैप में डॉ. सागर ने बेहद सटीक शब्दों में ये बताने की कोशिश की है कि यूपी और बिहार के लोग मुंबई में क्या करते हैं।

कौन हैं डॉ. सागर? बलिया  के नगरा से ताल्लुक रखने वाले डॉ. सागर ने अपनी पी.एचडी जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय से की है। डॉ. सागर को शुरू से ही शायरी में दिलचस्पी रही है, इसी दिलचस्पी के कारण वह शायर बने और अपने हुनर को फिल्मों में आजमाया और उन्हें कामयाबी भी मिली। ‘लव यू सोनियो’ और ‘मैं और चार्ल्स’ फिल्म के उनके गाने काफी सुने गए। दिलचस्प बात ये है कि भोजपुरी फिल्मों में गीत लिखने वाले डॉ. सागर बॉलीवुड में भी अपनी कलम का लोहा मनवा चुके हैं।

Continue Reading

featured

VIDEO – कभी मोदी तो कभी योगी बन जाते हैं निलेश, बलिया को मिला नया आर्टिस्ट

Published

on

बिल्थरा रोड डेस्क : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हो या कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ , सदाबहार राजनेता बिहार के भूतपूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव , बॉलीवुड तथा भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार की हूबहू आवाज निकालते हैं निलेश मद्धेशिया दीपू । दीपू की आवाज का नकल करने के अंदाज को सोशल नेटवर्किंग साइट से लेकर यूट्यूब व विभिन्न चैनलों पर खूब पसंद किया जा रहा है ।

होनहार बिरवान के होत न चिकने पात की कहावत को चरितार्थ करते जिले के बिल्थरा रोड नगर पंंचायत के निवासी नीलेश दीपू देश के जाने माने राजनेताओं, फिल्म हस्तियों, विभिन्न गाड़ियों, कार्टूनों और जानवरों की आवाज निकाल आयेदिन शोहरत बटोर रहे हैं । 26 वर्ष के वय में दीपू के उपनाम से चर्चित नीलेश आवाज निकालने की अपनी अदा से न सिर्फ अपनी एक अलग पहचान बनाते नजर आ रहे हैं ,बल्कि हर उम्र के लोगों के चहेते बन गए हैं । जिले के विभिन्न क्षेत्रों से लेकर पड़ोसी जनपदों में दीपू किसी न किसी कार्यक्रम की शोभा बढ़ाते नजर आते हैं ।

हर जगह बढ़ रही लोकप्रियेता

इनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इनकी मिमिक्री को सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक, व्हाट्सएप व यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है । आवाज के बेताज बादशाह नीलेश दीपू के कंठ में ऐसी कला है , जो किसी को भी हैरान कर देती है । तकरीबन 9 साल की उम्र में ही दीपू ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा के दौरान अपने शिक्षकों व दोस्तों के आवाज की नकल करना शुरू कर दिया । वह न्यूजट्रैक से बातचीत में कहते हैं कि पहले तो उनके सहपाठी उसकी इस अदा पर हँसते थे लेकिन समय के साथ उनकी मिमिक्री को पसंद किया जाने लगा। वह बताते हैं कि उनके गुरुजनों व दोस्तों ने उनका काफी उत्साहवर्धन किया ।

एक मध्यमवर्गीय परिवार से जुड़े दीपू के बड़े भाई अवधेश केंद्रीय विद्यालय में शिक्षक हैं तथा मझले भाई कमलेश विभिन्न प्रतियोगिताओं की तैयारी कर रहे हैं । वह बताते हैं कि प्रारम्भिक शिक्षा के दौरान मिले उत्साहवर्धन की ही देन है कि उन्होंने लगातार जीतोड़ कोशिश किया । यह जुनून उनको सोने नही देता था । आवाज की नकल निकालने के जज्बे ने दीपू को आज प्रसिद्धि के मुकाम पर पहुँचा दिया है । उनसे किसी प्रसिद्ध कलाकार के आवाज की फरमाइश की होड़ सी मची रहती है ।

कई हस्तियों की आवाज़ निकाल लेते है

दूसरों की आवाज की कॉपी करने में महारत हासिल करने वाले दीपू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर सोनिया गांधी ,राहुल गांधी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,पूर्व मुख्यमंत्री मायावती,पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह, पूर्व सी एम मुलायम सिंह यादव, पूर्व सी एम अखिलेश यादव आदि के अलावा राजनेता फिल्म हस्तियों शाहरुख खान अक्षय, कुमार ,अमिताभ बच्चन, आमिर खान, नाना पाटेकर ,रवि किशन, राजकुमार ,दिनेश लाल यादव निरहुआ की हुबहू आवाज निकाल लेते हैं ।

रामायण व महाभारत के प्रमुख पात्रों के डायलॉग निलेश को कंठस्थ है । नीलेश के मिमिक्री के बहुतेरे वीडियो मार्केट में भी आ चुके हैं । फेसबुक व यूट्यूब पर इनके सब्सक्राइब फॉलोअर्स लगातार बढ़ रहे हैं । हाल ही में एक निजी चैनल पर इनके प्रसारित वीडियो को 1 दिन में 12 लाख लोगों ने देखा व पसंद किया ।

विडियो हुआ वायरल

दीपू ने हाल ही में कोविड -19 पर आधारित एक बचाव संदेश मिमिक्री जारी किया है । इसका वीडियो अनेक चैनल पर वायरल हुआ है। इसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवाज को हूबहू दर्शाया गया है। आजमगढ़ के एक निजी विद्यालय से बी टी सी दीपू के वीडियो को बहुतेरे लोग भावविभोर होकर देख व सुन रहे हैं । अपने तीन भाइयों में सबसे छोटे नीलेश बताते है कि वह किसी भी समय दो सौ से अधिक लोगो की मिमिक्री कर सकते हैं ।

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर 

Continue Reading

featured

दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन पर नज़र आएंगे बलिया के सिद्धांत चतुर्वेदी

Published

on

मुंबई डेस्क : बलिया के सिद्धांत चतुर्वेदी अब शकुन बत्रा की बेनाम फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन साझा करने वाले हैं. अपनी पहली फिल्म  ‘गली बॉय’ में एमसी शेर का किरदार निभाकर बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल करने वाले सिद्धांत चतुर्वेदी के पास ‘बंटी और बबली 2’ सहित कई बेहतरीन फिल्में हैं.

वहीं वह शकुन बत्रा की बेनाम फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन साझा करने वाले हैं. हालांकि जिस तरह से उनका करियर आकार ले रहा है उससे अभिनेता स्वाभाविक रूप से उत्साहित हैं.

इस बारे में सिद्धांत से पूछे जाने पर कि वह अपने काम की आगामी शेड्यूल के बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं.

उन्होंने आईएएनएस से कहा, ‘मैं बंटी और बबली 2 को प्रस्तुत करने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं इसे लोगों द्वारा देखने को लेकर रोमांचित हूं. मुझे लगता है कि इस महामारी के बाद इस फिल्म के साथ सब ठीक हो जाएगा, वहीं यह फिल्म एक परिवारिक फिल्म है.’

उन्हें बहुत खुशी हुई कि उन्हें इस फिल्म में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला.

उन्होंने कहा, ‘यह एक बेहतरीन फिल्म है. मुझे इसकी शूटिंग करने में बहुत मजा आया और इस तरह के कठिन समय के बाद लोगों को बहुत ही हल्के और मजेदार पल की जरूरत है. मैं वास्तव में इस फिल्म के लिए उत्साहित हूं.’

इसके अलावा सिद्धांत शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ काम करने को लेकर भी रोमांचित हैं.

उन्होंने कहा, ‘उत्साहित हूं कि यह एक ऐसी शैली है जिसे हिंदी सिनेमा में अभी तक नहीं आजमाया गया है. फिल्म पर बारीकी से काम किया गया है और इसमें बहुत सारी जानकारियां हैं. शकुन एक शानदार निर्देशक हैं. यह एक बहुत ही समकालीन, नए जमाने की फिल्म है. बहुत मजा आने वाला है. मुझे दीपिका पादुकोण के साथ अभिनय करना है! दीपिका से बात करने का मौका मिलना हर लड़के के लिए एक सपना है. यह एक रोमांटिक थ्रिलर है और मैं अपनी खुशी को नियंत्रित नहीं कर सकता. यह एक मजेदार फिल्म और कास्ट है.’

सिद्धांत ने हाल ही में लॉकडाउन के दौरान नया ट्रैक धूप रिलीज किया था जिसकी तारीफ फैंस समेत सभी बॉलीवुड सितारों ने भी की.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

Continue Reading

TRENDING STORIES