बलिया- पीएम मोदी की रैली में ‘काली शर्ट’ पहन कर आये युवकों के उतरवाये गए कपड़े !

फ़ोटो साभार- अमर उजाला

बलिया– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बलिया में हुई जनसभा में एक ऐसा वाकया सामने आया जिसे लेकर रैली में पहुचे युवाओं का उत्साह कुछ ही देर में चकनाचूर हो गया। दैनिक अख़बार अमर उजाला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पीएम मोदी की जनसभा में काली शर्ट पहन पहुचे कुछ युवको को पुलिस ने उन्हें जनसभा में जाने से रोक दिया।

रिपोर्ट में बताया गया है की युवक भाजपा के समर्थक थे जो प्रधानमंत्री की सभा में काली शर्ट पहन कर गए थे। ऐसे लोगों को पुलिस ने अंदर जाने की अनुमति नहीं दी। इसके बाद ऐसे युवा अपनी शर्ट निकाल कर सिर्फ बनियान पहन कर ही प्रधानमंत्री को सुनने के लिए सभा के पंडाल जाने की इज़ाज़त दी गई । जबकि कुछ युवाओं ने बाहर से ही भाषण सुना। दैनिक अखबार अमर उजाला को गाजीपुर के रेवतीपुर से आये मुरारी राय ने बताया की सौ किलोमीटर से चल कर आया हूँ ।

पता नहीं था कि काले रंग की शर्ट पहनने से भीतर नहीं जाने दिया जाएगा। इसी तरह गाजीपुर के पिंटू, हल्दी के विशाल गुप्ता, खेजुरी के तेजन, बलराम कुमार, राकेश कुमार, रवि गुप्ता, प्रियांश आदि काली शर्ट पहनने के कारण अंदर नहीं जा सके।

जानकारी के लिए आप को बता दें की ये बलिया में पहला मामला नहीं है इससे पहले भी 2017 में हुई सीएम योगी की रैली में भाजपा की मुस्लिम महिला कार्यकर्ता का भी सरेआम बुर्का उतरवाया गया था। जिसको लेकर पुरे देश में तीखी आलोचना हुई थी ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here