Connect with us

बलिया स्पेशल

बलिया- ग़रीब लोगों को मिले कंबल तो खिल उठे चेहरे !

Published

on

नगरा डेस्क :  बलिया सहित यूपी के कई जिलों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है इसी के साथ रात में ठंड का तापमान नीचे ही गिरता जा रहा है। ऐसे में निर्धन वर्ग को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। बलिया के  नगरा क्षेत्र  में नगर के निर्धन वर्ग के परिवारों में शनिवार को शहबान बालिका इंटर कालेज में गर्म कम्बल का वितरण किया। कंबल पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे और संस्था के लोगों को धन्यवाद करते हुए भाबुक हो गए। 

कंबल पा कर लोगों ने बताया कि शहबान ग्रुप समाज सेवा के तहत लोगों को ख़ुशी दे रहा है। लॉकडाउन के समय में गरीबों को राशन वितरण कर लोगों की सहायता की। इनके द्वारा लोगों की मदद समय समय पर की जाती है। बसपा नेता व शहबान ग्रुप के चेयरमैन इश्तियाक अहमद ने कहा कि गरीब व निर्धन,असहाय पुरुष,महिलाओं को सर्दी से बचाव के लिए गर्म कंबल बांटे गये है और हम लोग निरंतर सेवा आगे भी करते रहेंगे।

कम्बल वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मुख्य सेक्टर प्रभारी आजमगढ मंडल डा. मदन राम रहे। स्वागत बसपा नेता इश्तियाक अहमद व ग्रुप के एमडी मु.इमरान ने माल्यार्पण कर किया। इस मौके पर रिजवान अहमद, इम्तेयाज अहमद,श्रवण कुमार भारती, सियाराम, विक्रमा प्रसाद मौर्या, छोटेलाल, सफीउल्लाह , निर्भय प्रकाश आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता सत्य प्रकाश जायसवाल व संचालन शैलेंद्र महाराज ने किया।

 

बलिया स्पेशल

बलिया कांग्रेस ने जिला पंचायत के 32 वार्डों पर घोषित किए प्रत्याशी

Published

on

बलिया – कांग्रेस ने भी सोमवार को जिला पंचायत सदस्य पद के लिए 32 वार्डों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। भाजपा व समाजवादी पार्टी सभी वार्डों पर अपने उम्मीदवारों की सूची पहले ही जारी कर चुकी है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सूची जारी करते हुए बताया कि जिला पंचायत के 32 वार्डों में से प्रत्याशियों की सूची जारी की गई है। कांग्रेस पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी

Continue Reading

बलिया स्पेशल

बलिया- सपा की तीसरी सूची जारी, आठ वार्ड में नहीं उतारे प्रत्याशी

Published

on

बलिया-  समाजवादी पार्टी ने नामांकन से मात्र कुछ घंटे पहले आठ वार्डों में जिला पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशियों की तीसरी और अंतिम सूची जारी कर दी है।

सूची के मुताबिक वार्ड 17 से संजय पाण्डेय , वार्ड 03  से सुधीर यादव , वार्ड 50 से दिलीप खरवार , वार्ड 04 से विजय शंकर यादव, वार्ड 05 से फुल मुन्नी देवी , वार्ड 46 से सावित्री देवी, वार्ड 30 से लालमती, वार्ड 47 से संजय भारती के नाम शामिल हैं।

बता दें की इस बार जिला पंचायत के लिए समाजवादी पार्टी ने कुल 50 प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है। 58 जिला पंचायत की सीटों वाले बलिया जिले से सपा ने आठ सीटों पर अपने प्रत्याशी नहीं उतारे हैं। सूत्रों के मुताबिक सीट विवादित होने की वजह से प्रत्याशी उतारने से पार्टी ने परहेज़ किया है।

 

 

 

Continue Reading

बलिया स्पेशल

बलिया- जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने 11 को किया जिला बदर

Published

on

बलिया: यूपी के बलिया में जिला प्रशासन ने पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत 11 व्यक्तियों को आपराधिक कृत्यों के मद्देनजर 6 महीने के लिए जिला बदर कर दिया है।

जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने गुंडा नियंत्रण अधिनियम के अंतर्गत ये कारवाई की है । उन्होंने सभी संबंधित थानों के प्रभारियों को इस आदेश का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराने को कहा है। पुलिस अधीक्षक व ज्येष्ठ अभियोजन अधिकारी की रिपोर्ट के बाद उन्होंने यह कार्रवाई की है।

जिला मजिस्ट्रेट ने सूरज यादव निवासी पटपर थाना खेजुरी, राहुल राम निवासी बलेसरा थाना गड़वार, नारद पासवान निवासी हरदत्तपुर थाना बाँसडीह, राकेश गोंड निवासी बहुआरा थाना दोकटी, अजय कुमार गुड्डू निवासी इसारी रामबारी थाना नगरा, पिंटू सिंह उर्फ मणि सिंह निवासी छितौनी थाना मनियर, राजबहादुर सिंह निवासी कुशहा रसीदपुर थाना भीमपुरा, मुकेश गोंड निवासी गोविंदपुर थाना भीमपुरा, सिकन्दर पासवान निवासी निरुपुर थाना हल्दी, राजेन्द्र उर्फ राजा बाबू ग्राम जवहीं दियर थाना हल्दी व रामायण सिंह ग्राम छितौनी थाना मनियर को जिला बदर का आदेश दिया है।

Continue Reading

TRENDING STORIES