अरविंद राजभर ने किया दावा टूट जायेगा गठबंधन का तिलिस्म

0

बलिया। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के रसड़ा स्थित केंद्रीय कार्यालय पर विशेष सक्रिय सदस्यता कार्ड वितरण कार्यक्रक का आयोजन किया गया। जिसमे पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव अरविंद राजभर ने वाराणसी मंडल के मड़ुवाडीह के संतलाल पटेल, जंसा के अमरनाथ पटेल, हीरा पासवान, राजेश राजभर आदि दर्जनों कार्यकर्ताओं को सक्रिय सदस्यता का कार्ड प्रदान किया।

इस दौरान पत्रकारों से रूबरू होते हुए श्री राजभर ने कहा कि सरकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सरकार के मंत्री ओमप्रकाश राजभर की आर्थिक आधार पर आरक्षण, पिछड़ी जाति के 27 प्रतिशत आरक्षण के वर्गीकरण, एमए तक व तकनीकी शिक्षा निःशुल्क देने, आईएएस, पीसीएस परीक्षा की तैयारी के लिये प्रत्येक जनपद में निःशुल्क कोचिंग खोलने, छात्रवृत्ति को शत् प्रतिशत अवमुक्त करने आदि मांगों पर अमल कर लेती है, तो महागठबंधन की ताकत छिन्न भिन्न हो जायेगी। और देश में पुनः एनडीए की सरकार कायम हो जायेगी।

उन्होंने कहा कि हमारी मांगे नई नहीं इसका समर्थन अब आरएसएस मुखिया मोहन भागवत भी करने लगे है। कहा कि व्यवस्था में यदि कमी है तो इसकी शिकायत से घबड़ाने की बजाय सुधार पर ध्यान दिया जाना चाहिये। गठबंधन के सवाल पर कहा कि यह आदिकाल से चला आ रहा है। भाजपा हमारे मांगों का सम्मान करती है तो हम साथ लड़ेंगे वैसे हमसे भी अन्य दलों के नेता वार्ता कर रहे है।

उन्होंने एनडीए के तहत चुनाव लड़ने के लिये कार्यकर्ताओं से पूरे मनोयोग से लग जाने का आह्वान किया। इस मौके पर अशोक यादव, मुकेश यादव, जयराम चैहान, बुद्धिराज राजभर, नंदू राजभर, डा. बीपी यादव, रूद्रप्रताप सिंह, दिनेश राजभर, विश्वजीत सिंह आदि रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here