जनपद स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता के लिए तिथि निर्धारित

0

बलिया। जिला युवा कल्याण एवं प्रादेशिक विकास दल अधिकारी आर0सी0एस0 यादव ने बताया है कि वित्तीय वर्ष 2018-19 में जिला योजनातर्गत विकास खंड स्तरीय ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन का निर्णय लिया गया है।

विकास खंड स्तर पर एथलेटिक्स, वालीबाल, कुश्ती, कबड्डी एवं भारत्तोलन विधा में प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी, जिसमें सभी आयु वर्ग के पुरुष एवं महिला खिलाड़ियों द्वारा प्रतिभाग किया जायेगा। इस प्रतियोगिता के लिए प्रति विकास खंड रुपये 12 हजार की दर से धनराशि अनुमन्य होगी। प्रतियोगिता खंड विकास अधिकारी की अध्यक्षता में गठित समिति के माध्यम से आयोजित की जायेगी।

विकास खंड पंदह के राजकीय इंटर कॉलेज सन्दवापुर, बनहरा में 12 जनवरी को, नगरा के नरहेजी इंटर कॉलेज नरही, नगरा में 16 जनवरी को, सीयर के जीएमएम इंटर कॉलेज सीयर (बेल्थरारोड) में 18 जनवरी को, मनियर के जय प्रकाश इंटर कॉलेज धर्मापुर में 20 जनवरी को, रसड़ा के इंटर कॉलेज कोटवारी में 22 जनवरी को, चिलकहर के मथुरादास महाविद्यालय चिलकहर में 24 जनवरी को, गड़वार के पायका सेंटर मिठवार में 27 जनवरी को, सोहाव के सेवा संघ इंटर कॉलेज सोहाव में 29 जनवरी को, दुबहड़ के रामदहीन सिंह इंटर कॉलेज आमघाट में 31 जनवरी को, बेलहरी के प्राथमिक विद्यालय नीरुपुर में 02 फरवरी को, रेवती के जूनियर हाईस्कूल सहतवार में 04 फरवरी को, बैरिया के पायका सेंटर मधुबनी में 06 फरवरी को, मुरलीछपरा के महात्मा गांधी इंटर कॉलेज दलनछपरा में 08 फरवरी को, बांसडीह के जूनियर हाई स्कूल बांसडीह में 10 फरवरी को, बेरुआरबारी के पायका सेंटर सुखपुरा में 11 फरवरी को, हनुमानगंज के गौरी भैया स्टेडियम सागरपाली में 13 फरवरी को एथलेटिक्स, वालीबाल, कुश्ती, कबड्डी एवं भारत्तोलन विधा में प्रतियोगिता का आयोजन होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here