दुर्घटना का दावत दे रहा बलिया का यह सड़क

0

बलिया। जनपद के लालगंज से बांसडीह, बलिया—सिकंदरपुर मार्ग के चौड़ीकरण होने के बाद इस मार्ग पर वाहनों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बक्सर पुल पर भारी वाहनों के प्रवेश निषेध होने के बाद छपरा, बलिया ,रेवती, बांसडीह, सिकंदरपुर होते हुए देवरिया गोरखपुर की वाहनें इसी मार्ग से जा रही है। जिससे अधिकांश मात्रा में बालू लदे ट्रक जा रहे हैं ।

बहादुरा पुल के पास करीब 100 मीटर सड़क कच्ची होने के कारण अक्सर इस स्थान पर दुर्घटना घट रही है तो कभी-कभार ट्रक का चक्का फंस जा रहा है। जिसे निकालने में वाहन चालकों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। हाल पुर एवं नारायणपुर के बीच जानपुर के पास भी दूसरे पुल का निर्माण कर उस पर आवागमन बहाल हो चुका है, लेकिन रोड टर्निंग होने के कारण अक्सर पुराने पुल की ओर अनजान चालक रात में चले जा रहे हैं। जो दुर्घटना का दावत दे रहा है। वहां पर रोड टर्निंग का कोई सिग्नल नहीं है। उस मार्ग पर गिट्टी डालकर छोड़ दिया गया है ।उसकी स्थिति ठीक वैसी ही है जैसे बलिया राजधानी मार्ग पर कटहल नाले पर बना लोहे के पुल का था ।

जिस पर अनजान ट्रक चालक ने ट्रक चढ़ा दिया था और पुल ट्रक सहित नाले में बैठ गया संजोग अच्छा रहा कि कोई बड़ी दुर्घटना नहीं घटी। स्थानीय लोगों ने पीडब्ल्यूडी विभाग का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here