बलिया- गठबंधन के बाद पहली बार निकली संयुक्त कार्यकर्ताओं की साइकिल रैली

BALLIA SPECIAL

बलिया। पहली बार सपा—बसपा गठबंधन के उत्ताहित कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को उत्तरप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के निर्देशानुसार विकास विजन एवं समााजिक न्याय कार्यक्रम के तहत विधानसभा बांसडीह कार्यालय से संयुक्त रूप से साइकिल य़़ात्रा निकाली। जहां नेताओं ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। इस दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने एक मिलकर नगर में साइकिल से भ्रमण कर केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं का पोल खोला।

साईकिल यात्रा से पहले नेताओ ने उपरोक्त कार्यक्रम के तहत आयोजित साईकिल रैली को संबोधित करते हुए नेताओ ने कहा देश व प्रदेश की में हुकूमत करने वाली भाजपा सरकार समाज के समाज की समरसता को देश की अखंडता को बर्बाद करने के साथ ही संबैधानिक संस्थाओं को नष्ट करके लोकतंत्र को समाप्त करने का कुचरक कर रही है। सामाजिक समरसता और भाईचारा को नष्ट करके अपने स्वार्थ की सिद्धि करने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकारो का विकास व जनहित के फैसले लेना इनके एजेंडे में नही है। यह साईकिल यात्रा उनके द्वारा सामाजिक वमनस्य फैलाने वाली कुचक्रो का व समाज विरोधी व विकास विरोधी नीतियों को जनता के बीच जाकर संदेश पहुचाने में सफल होगी।

गठबंधन साइकिल रैली के दौरान युवा सपा नेता रंजीत चौधरी, बसपा मंडल कोआडिनेटर सुरेंद्र निसाद, बच्चा लाल राम,सुबास चन्द्र पासवान, सपा विधानसभा अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह, लोहिया वाहिनी अध्यक्ष राकेश तिवारी छोटे, अभिषेक मिश्र मिंटू, यदुनाथ सिंह,कादिर शाह, अशोक यादव,राधेश्याम बिन्द आदि रहे। संचालन डॉ हरिमोहन सिंह ने किया। इसके बाद रैली को नगर भृमण के लिये रवाना किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *