पारिवारिक कलह से उब कर महिला ने किया ऐसी हरकत…..

BALLIA SPECIAL

बलिया। जनपद के मनियर थाना क्षेत्र के बड़गांव में रविवार की देर शाम एक महिला ने अपने उपर मिट्टी का तेल छिड़कर कर आग के हवाले कर दिया। जिससे वह बुरी तरह झुलस गयी।

वहीं परिजनों ने उसे आनन फानन में पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मनियर ले गये जहां से गंभीर स्थिति देख चिक्त्सिकों ने उसे जिला अस्तपताल के लिए रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। लोगों की माने तो आत्महत्या का प्रयास का कारण पारिवारिक कलह बतायी जा रही है।

बताया जाता है कि उक्त गांव निवासी छोटक चौहान कि मोबाइल चार दिन पहले कहीं गुम हो गया। जिसको लेकर तीन दिनों से रात में पति पत्नी निर्मला देवी 35 वर्ष से आपस में अक्सर विवाद विवाद होता रहा।

ग्रामीणों की माने तो रविवार की शाम दारू के नशे में पहुंचे चौहान ने अपने पत्नी निर्मला देवी से मारपीट की आसपास के लोगों ने उसे बीच-बचाव कर हटा दिया।

रोज के कलह से उबी महिला निर्मला देवी ने कुछ देर के बाद एकांत पाकर घर में रखे मिट्टी का तेल अपने शरीर पर उड़ेल कर आग लगा ली। शरीर जलते ही महिला के हल्ला मचाने पर आसपास के लोग जूटे तब तक महिला बुरी तरह से झुलस गयी। परिजनों ने जिगीरीसड़ स्थित एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां इलाज कराया।

बताया तो यह भी जाता है कि रात भर महिला पिडा़ से कराहती रही। सोमवार की सुबह 108 नंबर एंबुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मनियर पर लाया गया। जहां हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत नाजूक बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *