मनबढ़े युवकों ने वकील को किया जख्मी, शिक्षक भाई का तोड़ा हाथ

0

बलिया। जनपद के कस्बा नगरा बाजार में रविवार की सुबह मनबढो युवकों ने वकील पर हमला बोल गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वहीं बचाने गये उनके भाई से उलझकर उन्हें भी घायल कर दिया। पीड़ित वकील में मनबढ़ो के खिलाफ थाने में तहरीर दे दी है। वहीं वकील के साथ हुए मारपीट से वकीलों में आक्रोश है। उन्हें पुलिस से मनबढो युवकों के खिलाफ तुरंत कार्यवाही की मांग की।

बताया जाता है कि नगरा थाना क्षेत्र के पड़री निवासी एडवोकेट सुनील कुमार श्रीवास्तव गांव से नगरा बाजार किसी काम से आए थे। इसी बीच बाजार में ही मनबढ़ युवक ने किसी बात को लेकर नोकझोक शुरू कर दिया। देखते ही देखते युवक और उसके साथ के लोगो ने हमला बोल दिया। जानकारी ​मिलते ही वकील के शिक्षक भाई अजय पर हमला बोल दिया युवकों ने उन पर रॉड से हमला कर दी। जिससे उनकी बाह टूट गयी।

वकील ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी है। वही घायल वकील व शिक्षक का उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा पर हुआ। जहाँ शिक्षक की स्थिति गम्भीर देख चिकित्सक ने बलिया के लिए रेफर कर दिया। वकील पर हमला की जानकारी होते ही एक दर्जन वकील संजय चौहान,त्रिलोकी सिंह के नेतृत्व में थाने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।वकील पर हुए हमले से वकीलों में आक्रोश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here