शराब की दुकानों में हुई छापेमारी, मचा हड़कम्प

0

बलिया। शहर के विभिन्न शराब की दुकानों पर बुधवार को आबकारी विभाग व पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा शराब दुकानों की छापेमारी की गयी। इस दौरान दुकानों पर कई तरह की खामियां मिली। छापेमारी की खबर मिलते ही शराब दुकानों में हड़कम्प मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार आबकारी आयुक्त के द्वारा भेजे गये आदेश के क्रम में जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत ने जनपद के सभी उप जिलाधिकारियों, तहसीलदारों एवं स्थानीय थानेदारों व आबकारी निरीक्षकों की अलग अलग टीम बनाकर छापेमारी करने का आदेश जारी किया है।

बताया कि अक्सर यह शिकायत मिलती रहती है कि शराब की दुकानों से निर्धारित दर से अधिक पर शराब बेची जाती है और रेट लिस्ट नही लगायी जाती है । खबर लिखे जाने जाने तक छापेमारी जारी है ।

बलिया शहर में बुधवार को तहसीलदार सदर गुलाब चंद्रा, नायब तहसीलदार जया सिंह, शहर कोतवाल शशिमौली पांडेय और आबकारी निरीक्षक अनुराग सिंह की संयुक्त टीम ने शहर की शराब की दुकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है । इस छापेमारी के चलते शराब के दुकानदारों में हड़कम्प मच गया ।

छापेमारी के दौरान स्टेशन रोड- चौक स्थित मॉडल शॉप की चेकिंग के दौरान टीम को कमियां मिली है । मॉडल शॉप के बाहर न तो रेट चार्ट लगा है, न ही स्टॉक रजिस्टर मेंटेन पाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here