लापता विमान के मलबे मिलने की खबर से बलिया में वायु सैनिक के परिवार की बढ़ायी बेचैनी

0

वायुसेना के लापता विमान का मलबा मिलने की जानकारी मिलने के बाद से बलिया के शोभाछपरा निवासी वायुसेना के जवान सूरज कुमार सिंह के परिवार वालों की बेचैनी और बढ़ गयी है।

सूरज के परिवार वालों को यकीन है कि सभी सैनिक सुरक्षित वापस आयेंगे। तीन जून को वायुसेना का विमान लापता होने की सूचना के बाद से ही सूरज के परिवार के लोग परेशान हैं। सूरज के दो भाई भी जोरहाट गए थे लेकिन कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी। सूरज की पत्नी, पिता समेत परिवार के अन्य सदस्य चिंतित हैं।

मंगलवार को परिवार के लोगों को पता चला कि वायु सेना के सर्च ऑपरेशन के दौरान अरुणाचल प्रदेश के लिपो में विमान का कुछ मलबा मिला है। बाकी हिस्सों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलने का समाचार आते ही लोगों की धड़कनें बढ़ने लगी हैं। यह विमान तीन जून को असम के जोरहाट से उड़ान भरने के बाद लापता हो गया था।

इस विमान में आठ क्रू मेंबर समेत 13 लोग सवार थे जिसमें शोभाछपरा निवासी एयरफोर्स के जवान सूरज सिंह भी थे। आंखों में आंसू लिए सूरज के पिता विनोद सिंह ने कहा कि काश सूरज 15 दिनों की जगह 24 दिनों की छुट्टी पर रहा होता तो शायद इस हादसे से बच जातो। तीन माह पहले सूरज की हुई शादी शालू से हुई थी। शालू पति की सलामती की कामना ईश्वर से कर रही है। द्वाबा वासी भी सूरज की सकुशल की कामना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here