बलिया को ‘देश’ बता छा गए वीरेंद्र सिंह मस्त, लोगों का कुछ यूँ रहा रिएक्शन

0

बलिया से भाजपा के प्रत्याशी और वर्तमान में भदोही से सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने बलिया को जिला नहीं बल्कि पूरा देश करार दिया. अपनी चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, बलिया की आज़ादी की रिपोर्ट जब मैं संसद की कारवाई में देखता हूँ तो लगता है की बलिया देश है.

उन्होंने कहा, इस बलिया राष्ट्र का इतिहास जो भारत के इतिहास में है आप को भरोसा दिलाता हूँ की उसके सम्मान पर कभी आंच नहीं आने पायेगा यही मेरा संकल्प है. वीरेंद्र सिंह मस्त का ये बयान सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड गई.

विवेक नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘वीरेंद्र जी आप बलिया के दुसरे चंद्रशेखर हैं’ वहीँ नवीन सिंह नाम के यूजर ने वीरेंद्र सिंह मस्त को बलिया का अब तक का सबसे बड़ा नेता बताते हुए लिखा, “मस्त जी ने आज बलिया को मस्त कर दिया’  वहीँ एक यूजर ने लिखा आज पता चला भाजपा ने भरत सिंह का टिकट क्यों काटा, “बलिया में वीरेंद्र देश में नरेंद्र” वहीँ एक दुसरे यूजर ने लिखा, “मस्त जी अब आप को बलिया याद आ रहा है, जब बीजेपी सरकार जाने वाली है”

आप को बता दें बीजेपी ने बलिया से वर्तमान सांसद भरत सिंह का टिकट काट कर वीरेंद्र सिंह मस्त को उमीदवार बनाया,  बलिया में वीरेंद्र सिंह की लड़ाई गठबंधन प्रत्याशी से बताई जा रही है. हालंकि अभी तक सपा- बसपा गठबंधन ने अपने उमीदवार का नाम घोषित नहीं किया है. हालांकि चर्चा नीरज शेखर को लेकर ज़रूर है. वही दूसरी तरफ कांग्रेस ने भी अपने पत्ते नहीं खोले हैं. बलिया में सातवें चरण में 19 मई को मतदान होना है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here