बलिया पहुचे ओपी राजभर का बयान, कहा- बीजेपी सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ सकती है

0

बलिया पहुचे उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर भाजपा पर जोरदार  हमला बोला है। शुक्रवार को उन्होंने जिले के रतसड़ गांव में आयोजित सभा में कथित रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि, भाजपा देश में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ सकती है। कहा, आगामी 21 फरवरी को साधु राम मंदिर के नाम पर चिमटा बांटेंगे और भाजपा दंगा कराएगी। ये वोट के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

राजभर ने कुंभ में कैबिनेट के स्नान पर कहा कि, 30 हजार करोड़ रुपए से अधिक खर्च करने के बाद भी गंगा साफ नहीं हुई। इन लोगों ने जनता से किए वादे पूरा नहीं किए हैं, जनता कोस रही है, वही पाप धोने के लिए कुंभ में नहाने गए थे। इनके पाप धुले न धुले, लेकिन गंगा मैली हो गई। कहा कि, इस सरकार में गरीबों का भला नहीं हुआ है। ये लोग, गरीबों से मिली बद्दुआ को धोने गए है कुंभ गए थे। मंत्री ने कहा इस बार गई सरकार तो 20 साल बाद सत्ता में लैटेगी।

मंत्री ने कहा कि, चुनाव में अब तो 60 दिन ही शेष बचे है, लेकिन हमारी मांगें अधूरी है। जबकि गरीब सवर्णों को आरक्षण 48 घंटे में दे दिया गया। हमारी मांग पूरी ना होने की सूरत में सुभासपा प्रदेश के 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि 24 फरवरी को वाराणसी में आयोजित पार्टी की बैठक में इस पर विशेष चर्चा होगी। कहा कि पूर्वांचल में पिछड़ों की संख्या 38 प्रतिशत है। यह जिसका साथ देगी झंडा उसी का लहराएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here