बेल्थरा रोड- एसएच एकेडमी में भव्य रूप से मनाया गया गणतंत्र दिवस

0
आज 26 जनवरी 2019 को 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर बलिया की शब्बीर हसन (एसएच) एकेडमी में भव्य समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें झंडारोहण के बाद एकेडमी के बच्चों ने विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमों के द्वारा अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी।
समारोह में एकेडमी के बच्चों ने देशभक्ति से भरे गीत और कविता सुनाकर कर इस दिन के महत्व पर प्रकाश डाला। वहीं इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के वरिष्ठ नेता अशफाक़ हसन ने शानदार भाषण देकर सबका दिल जीत लिया। उन्होंने गणतंत्र दिवस का महत्व बताते हुए कहा कि इस इस तरह के कार्यक्रम समाज में देशभक्ति की भावना को बढ़ावा देते हैं, इसलिए सभी समाज के लोगों को इस तरह के कार्यक्रमों में भाग लेना चाहिए।
बसपा नेता ने कहा कि बाबा साहेब के योगदान को ज़िक्र करते हुए कहा कि उनकी अथक परिश्रम के नतीजे में हमें यह संविधान मिला है। इस संविधान ने देश के हर नागरिक को बराबरी का अधिकार दिया है। इसके महत्व को समझते हुए हमारी ज़िम्मेदारी है कि हम इसकी रक्षा करें। इस मौके पर बसपा नेता अशफाक़ हसन के साथ एकेडमी के चेयरमैन शमसुज़्ज़मां और एकेडमी के समस्त टीचर्स एवं प्रवंधक मौजूद रहे। बता दें कि एकेडमी में हर साल गणतंत्र दिवस के अवसर पर इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here