बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, भैंस से की मायावती की तुलना !

0

बलिया- अपने बयानों से चर्चा में  रहने वाले बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने इस बार यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीमो मायावती की तुलना भैंस से की है।

दरअसल, बलिया के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह यहां मीडिया से बात कर रहे थे। पत्रकारों ने जम्मू-कश्मीर की पीडीपी और बीजेपी गठबंधन की सरकार और फिर इसके बिखराव पर सवाल किया, साथ ही आतंकी हमला और जवानों  की शहादत की भी बात कही, जिस पर विधायक सुरेंद्र सिंह भड़क गए।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सभी को देश की मुख्यधारा में काम करने का पूरा मौका देती है, उसे अच्छा बनाने का प्रयास करती है। ऐसा ही जम्मू-कश्मीर में पीडीपी के साथ किया गया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने बड़ा दिल दिखाते हुए यूपी में भी मायावती को सुधरने का पूरा मौका दिया था, लेकिन `भैंस फिर अपनी चाल चल पड़ी तो कोई क्या करे।`

उन्होंने कहा कि जब किसी की चिंतन और विचारधारा अगर बदलने वाली नहीं होती है तो बीजेपी ऐसे लोगों से किनारा कर लेती है। चिंतन के आधार पर बीजेपी शीर्ष नेतृत्व ने कश्मीर में जो किया वह अभिनंदनीय है।

सुरेंद्र सिंह ने पत्रकारों से तीखे लहजे में कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व की राष्ट्रभक्ति पर सवाल करने वाले लोग राष्ट्रद्रोही हैं। बीजेपी हमेशा से ही देश के हित में फैसले लिए हैं। जनता के हित में ही `जनता पार्टी` बनाई इसमें होकर काम किया।

आपको बता दें कि सुरेंद्र सिंह ही पहले ऐसा नेता नहीं हैं जो बसपा सुप्रीमो मायावती पर विवादित बयान दिया है। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मायावती की तुलना वैश्या से कर डाली थी। उस समय दयाशंकर सिंह मायावती पर पैसे लेकर टिकट देने के आरोप पर बोल रहे थे।

उनके इस बयान पर कार्रवाई करते हुए बीजेपी ने उन्हें सिर्फ पद से हटाया था, बल्कि छह साल के लिए पार्टी ने निकाल दिया था। हालांकि चुनाव के बाद प्रदेश में बनी योगी सरकार के बाद उनपर से आरोप वापस लेते हुए उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here