अलीगढ़ की घटना के विरोध में व्यापार मंडल ने बलिया बंद का आह्वान किया !

0

बलिया: अलीगढ़ के टप्पल में ढाई साल की मासूम के साथ की गई दरिदगी की हर तरफ निदा हो रही है। शहर से लेकर गांव व कस्बों तक लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है।

बच्चा हो या बूढ़ा, पढ़ा लिखा हो या अनपढ़, महिला हो या पुरुष सभी की जुंबा से विभत्स घटना को अंजाम देने वाले दरिदों को सजा देने की आवाज निकल रही है।

निर्भया हत्या कांड के बाद एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाले बहशियों को सजा देने के लिए जिले के कोने-कोने से विरोध का स्वर मुखर होने लगा है। हर कोई सरकार से तत्वरित कार्रवाई की मांग कर रहा है ताकि समय रहते ऐसी हैवानियत व दरिदगी पर रोक लगाया जा सके।

घटना के विरोध में युवाओं ने कैंडिल मार्च निकाला और हत्यारों को सजा देने की मांग की। हाथों में कैंडिल और ट्विंकल हम शर्मिदा हैं, तेरा कातिल जिदा है, लिखी तख्तियां लिए युवा काली मंदिर से आर्दशनगर तक कैंडिल मार्च निकाला।

वहीँ अब बलिया व्यापार मंडल के व्यपारियों ने कल यानि 11 जुलाई को बलिया बंद करने का आह्वान किया है, जिसमें सभी व्यापारियों ने अपनी सहमति दी।

वहीँ इस बाबत व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार गुप्ता ऐडवोकेट अमित चौबे ने कहा कि यह घटना किसी के भी साथ हो सकता है जिस प्रकार अलीगढ मैं ढाई साल बच्ची के साथ जिस तरह अमानवीय व्यवहार किया गया कातिल को फांसी की सजा मिले और कहा कि हम व्यापारियों के तरफ से कल बलिया बंद रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here