बलिया के रहने वाले सीतापुर के जिला जज ने सड़क हादसे में दम तोड़ा

0

बलिया

मूलतः बलिया जनपद के रहने वाले सीतापुर के जिला जज गौरी शंकर गुप्ता का सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद अस्पताल में दम तोड़ा दिया ।

बता दें की प्रयागराज जिले के नवाबगंज थानाक्षेत्र के टिकरी गांव के पास रोडवेज व कार की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में कार में सवार जिला जज व गनर गम्भीर रूप से घायल हो गए जबकि ड्राइवर की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भेज दिया है, जहां उनका इलाज चल रहा था ।

श्री गुप्ता को इलाज के लिये एयर एम्बुलेंस से इलाहाबाद से दिल्ली ले जाया गया जहां मेदांता में उनका इलाज चल रहा था ।कल  शाम उनका निधन हो गया ।

पुलिस के मुताबिक रविवार दिन में लगभग 11 बजे सीतापुर में कार्यरत जिला जज इलाहाबाद आ रहे थे। वह नवाबगंज के टिकरी के पास पहुंचे थे कि वहां पर दूसरी तरफ से आ रही कुंभ शटल बस ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी। इस हादसे में ड्राइवर निजामुद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गनर दीपांशु और जिल जिला जज गौरी शंकर गुप्ता (56) वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए थे ।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में स्वरूप रानी अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनकी हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें एयर एंबुलेंस की मदद से दिल्ली भेज दिया गया था ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here