शादी में फरमाइशी गाने को लेकर विवाद, कई राउंड फायरिंग, 9 घायल

0

बलिया के उभाव थाना इलाके में देर रात शादी की बारात में नाच गाना को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। फरमाइशी गाने को लेकर हुए विवाद में दोनों पक्षों का विवाद उस समय खूनी हो गया, जब एक पक्ष द्वारा अवैध असलहे से फायरिंग प्रारंभ कर दी गई। इस फायरिंग में गोली लगने से नौ लोग घायल हो गए। सभी घायलों का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की रात में उभांव थाना अंतर्गत उभांव गांव में मुन्ना राजभर के घर शादी थी। उस में बारात आई थी, जिसमें नाच हो रहा था, जिसमें दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान न सिर्फ ईंट पत्थर चले, बल्कि दबंगों ने कई राउंड फायरिंग भी किया। फायरिंग में 9 लोगों को लगे छर्रे लगे है। आधा घंटे से अधिक समय तक चले उपद्रव की भनक तक नहीं लगी। पीड़ित परिवार ने 100 नंबर पर कॉल किया, लेकिन 100 नम्बर पुलिस भी पहुंचने में काफी देर कर दी।

सभी घायलों को बारातियों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उभांव पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। गांव में तनाव की स्थिति की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात है। पुलिस ने 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गांव में तनावपूर्ण शांति है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here