भीमपुरा- छात्रा को जिंदा जलाने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

BALLIA SPECIAL

भीमपुरा के कसेसर गांव कि किशोरी गोल्डी उर्फ सोनू की मौत के मामले में पुलिस ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। चाचा की तहरीर पर मुकदमा कायम करने के बाद पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

 

भीमपुरा थाना क्षेत्र के कसेसर गांव कि किशोरी गोल्डी उर्फ सोनू की मौत के मामले में पुलिस ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। चाचा की तहरीर पर मुकदमा कायम करने के बाद पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें की  गांव में मंगरु अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी 15 वर्षीय बेटी सोनम उर्फ गोल्डी कक्षा 8 की छात्रा थी। पिछले महीने उसके साथ गांव के ही लड़कों ने छेड़छाड़ की थी लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

इससे शोहदों के हौसले बुलंद हो गए और वह छात्रा से आये दिन छेड़छाड़ कर रहे थे। इससे छात्रा मानसिक रूप से परेशान हो गई थी। बताया जा रहा है कि युवती बुधवार शाम करीब 4:00 बजे घर में अकेले थी इस दौरान उसने अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली।

आग की लिपटों में घिरी लड़की अपनी जान बचाने के लिए दौड़ी। घरवालों ने उसे फौरन गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

सुसाइडनोट में छात्रा ने लिखा है कि चंदन को छोड़कर बाकी सभी को सजा मिलनी चाहिए। परिजनों ने पुलिस पर गंभीर लापरवाही का आरोप लगाया है। तहरीर पर पुलिस ने कसेसर निवासी गुड्डू, अजय कुमार, पुष्पा देवी, अरविंद व विजय कुमार के खिलाफ गुरुवार को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। इस सम्बंध में एएसी विजयपाल सिंह का दावा है कि किशोरी ने आत्महत्या की है। हालांकि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस प्रकरण की गहराई से छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *