बलियाः सेल्फी लेते समय छत से गिरकर महिला स्वास्थ्य कर्मी की मौत

0

यूपी के बलिया स्थित जिला महिला अस्पताल में तैनात महिला स्वास्थ्यकर्मी को अस्पताल की चौथी मंजिल से सेल्फी  लेना मंहगा पड़ गया। सेल्फी लेते समय छत से गिरने के कारण उनकी मौत हो गई। अर्चना चौबे (38) जिला महिला अस्पताल में एड्स काउंसलर के पद तैनात थीं। अस्पताल में हुए इस हादसे हादसे की खबर फैलते ही कोहराम मच गया। सभी लोग अस्पताल की ओर दौड़े। आगे की स्लाइड्स में देखें.

हादसा मंगलवार सुबह सवा नौ बजे हुआ।  सूचना मिलते ही घरवाले मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  बैरिया थाना क्षेत्र के चौबे टोला निवासी व सीएमओ कार्यालय में लिपिक अनिल कुमार चौबे की पत्नी अर्चना चौबे जिला महिला अस्पताल में अर्श एवं पीपीटीसीटी विभाग में परामर्शदाता के पद पर संविदा पर करीब एक दशक से तैनात थी।

मंगलवार की सुबह 8.30 बजे वह महिला अस्पताल आ गई। डॉक्टरों की माने तो ओपीडी में मरीज नहीं थे। जिससे वह महिला काउंसलर पीओसीटी (पैथालॉजी) में तैनात पायल के साथ करीब 9.15 बजे नए अस्पताल की छत पर धूप सेंकने चली गई। सीढ़ी बंद होने से दोनों रैंप से छत पर पहुंची।

छत पर नीचे प्रकाश जाने के लिए लगाए गए कांच पर खड़ी होकर अर्चना सेल्फी लेने लगी तभी कांच टूट गया और अर्चना सीधे भूतल पर आ गिरी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। डॉक्टर, पुलिसकर्मी व आसपास के लोग वहां पहुंच गए। सूचना मिलते ही पति व मायकेवाले भी वहां पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here