बलिया- जूनियर इंजीनियर की सभासद ने की पिटाई, कर्मचारियों ने किया बहिष्कार

0

बलिया। जल निगम के कार्यालय परिसर में डिप्लोमा इंजीनियर्स संगठन के पदाधिकारियों एवं कर्मचारी नेताओं ने रविवार को बैठक में सभासद द्वारा जूनियर इंजीनियर की पिटाई  का मामला सामने आया है । वही आदित्य कुमार की पिटाई  किए जाने को लेकर कर्मचारियों ने विरोध दर्ज किया।

कर्मचारी नेताओं ने चेताया कि अगर मुकदमा दर्ज कर आरोपी सभासद की गिरफ्तारी नहीं की गई तो कार्य बहिष्कार शुरू कर देंगे। अमर उजाला की खबर के मुताबिक सभासद द्वारा मारपीट के साथ ही अवर अभियंता के साथ अभद्रता भी  की गई।

सरकारी कार्य में बाधा डालने के साथ ही जान से मारने का प्रयास किया गया। जिसकी प्रथम सूचना रिपोर्ट पीड़ित अवर अभियंता ने घटना की शाम कोतवाली में दे दी। लेकिन मुकदमा दर्ज करने की जगह पुलिस उसमें हीलाहवाली कर रही है।

बैठक को संबोधित करते हुए डिप्लोमा इंजीनियर संगठन के सचिव आजाद कुमार ने कहा कि पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी नहीं करती है तो सोमवार से कार्य बहिष्कार करते हुए जल निगम कार्यालय के समक्ष अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने को हम विवश होंगे। राज्यकर्मचारी संयुक्त परिषद के जिला मंत्री वेदप्रकाश पांडेय ने कहा कि कर्मचारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पुलिस महकमे के अफसरों को मुकदमा दर्ज करनी पड़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here