बलिया- फ्रीज़ पर रखे मोबाइल में हुआ ब्लास्ट, धुआं निकलता देख शख्स को बचाने दौड़े लोग

लोगों में स्मार्टफोन का इस्तेमाल ज्यादा होने के साथ-साथ इसकी आवश्यकता भी काफी बढ़ गई है। आज हम अपना अधिकतर काम स्मार्टफोन की मदद से काफी कम समय में आसानी से पूरा कर लेते हैं। जहां इसकी जरूरत आए दिन बढ़ती ही जा रही है वहीं इसकी बैटरी फटने की घटनाएं भी आए दिन सामने आती रहती हैं। ऐसी ही एक घटना बलिया के विशुनपुरा क्षेत्र के मालीपुर बाजार में सामने आई है ।

खबर के मुताबिक मालीपुर बाजार स्थित राहुल पुस्तक भंडार एवं मोबाइल सेंटर में शनिवार को दोपहर तीन बजे फ्रिज पर रखे मोबाइल में अचानक धमाका हुआ । धमाका इतना तेज था कि अगल-बगल के दुकानदार मौके पर दौड़ पडे़।

कन्हैया गुप्ता की मालीपुर बाजार में पुस्तक भंडार एवं मोबाइल रिचार्ज की दुकान है। कन्हैया गुप्ता अपनी दुकान पर रोज की भांति उस समय भी दुकान पर ही बैठा था कि अचानक दुकान में फ्रिज के ऊपर रखा मोबाइल कंपन करने लगा और कुछ ही सेकंड बाद अचानक तेज आवाज के साथ ब्लास्ट कर गया।

मोबाइल नोकया का 107 नंबर सेट सादा था जो चार्ज में भी नहीं लगा था। तेज धमाके की आवाज सुनकर अगल बगल का स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए और मौके पर बड़ी घटना होने से बच गई। इस क्षेत्र में मोबाइल बैटरी फटने की यह पहली घटना है।

इस घटना को लेकर लोगों में आम चर्चा है। लोग देखने के लिए मौके पर पहुंच रहे हैं। तरह-तरह की आपस में चर्चाएं भी कर रहे हैं। इस अचानक हुए धमाके से अगल-बगल के लोगों एवं क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here