बलिया को विशेष दर्जा दिलाने के लिए सांसद और विधायक ने की पहल

BALLIA SPECIAL

बलिया को विशेष दर्जा दिलाने के लिए सांसद और विधायक ने पहल की है । जयप्रकाशनगर कोड़हरा नौबरार पूर्व प्रधान स्व० पंचदेव सिंह के प्रथम पुण्यतिथि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह  ने कहा कि यह सौभाग्य है कि अभी बलिया से छह सांसद हैं।

ऐसे में बागी बलिया को विशेष जिले का दर्जा तो हर हाल में मिलना चाहिए। राजनीति से अलग यदि सभी के मन में यह भाव आ जाए, तो यह बड़ी बात नहीं है। मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद नीरज शेखर,  ने भी विधायक की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि बलिया के विकास के मुद्दे पर वह कभी भी पीछे नहीं रहे।

फ़ोटो-सांसद नीरज शेखर फेसबुक

इसके लिए उन्हें विरोधी दल के नेताओं से भी कोई निवेदन करना होता है तो, वे बेहिचक वहां जाकर यहां के विकास की चर्चा करते हैं। बलिया को विशेष जिले का दर्जा दिलाने के लिए यदि बैरिया विधायक भी एक कदम आगे चलेंगे, तो वह दलगत भावना से ऊपर उठकर उनके साथ भी कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार हैं।

फ़ोटो-सांसद नीरज शेखर फेसबुक

इस दौरान उन्होंने अपने पिता की उपलब्धियों को गिनाते हुए यह भी कहा कि जयप्रकाशनगर में जो कुछ भी दिखाई दें रहा है, वह उनके पिता चंद्रशेखर की देन हैं।

वह इस बात के पक्षधर हैं, कोई भी नेता किसी भी दल से हों यदि सभी के जेहन में विकास की बातें हो, इससे बढ़कर स्वच्छ व सफल राजनीति का कोई दूसरा उदाहरण नहीं हो सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *