नामांकन शुरू, पहले दिन बलिया और सलेमपुर से इन उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

0

बलिया और सलेमपुर लोकसभा चुनाव के लिये सोमवार से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गयी। पहले दिन बलिया व सलेमपुर संसदीय सीट के लिए एक-एक निर्दल उम्मीदवारों ने अपनी दावेदारी प्रस्तुत की।

दोनों लोक सभा क्षेत्रों के लिए आठ-आठ भावी प्रत्याशियों ने पर्चा भी लिया। बलिया सीट से पहले दिन पर्चा लेने वालों में मालेगांव विस्फोट में आरोपी रहे रिटायर मेजर रमेश उपाध्याय भी शामिल हैं।

देखें- मोदी का विकास- बलिया में क्या सोचती है युवा पीढ़ी !

बता दें की बलिया लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जननायक पार्टी के अरविंद ने डीएम कोर्ट में रिटर्निंग ऑफिसर अश्विनी कुमार श्रीवास्वत को नामांकन पत्र सौंपा। जबकि सलेमपुर लोस के लिये न्यू मदरलैंड पार्टी के प्रदीप कुमार ने सीआरओ कोर्ट में रिटर्निंग ऑफिसर बद्रीनाथ सिंह को पर्चा सौंपा।

चुनाव अधिकारियों ने बताया कि बलिया लोक सभा के लिये अखिल भारतीय हिंदू महासभा, कांग्रेस, वंचित समाज इंसाफ पार्टी, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के अलावा तीन निर्दल ने पर्चा लिया।

विडियो- विकास की हक़ीकत- बलिया में शौचालय बना स्टोर रूम

इसी प्रकार सलेमपुर क्षेत्र के लिये भारतीय जनता पार्टी, बहुजन समाज पार्टी, कांग्रेस, सुभासपा, राष्ट्रीय विकलांग पार्टी, हिन्दुस्थान निर्माण दल, हिन्दू समाज पार्टी ने नाम निर्देशन पत्र प्राप्त किया। बलिया लोक सभा के लिये मालेगांव विस्फोट के आरोपी रहे रिटायर मेजर रमेश चंद उपाध्याय ने भी पर्चा लिया है। बताया कि वह हिंदू महासभा के प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ रहे हैं ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here