बलिया में अखिलेश: सांड का जिक्र कर बीजेपी पर किया हमला-’23 के बाद हट जाएंगे सारे’

बलिया में चुनावी सभा के दौरान समाजवादी पार्टी (एसपी) के मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला। अखिलेश ने इशारों-इशारों में बीजेपी नेताओं की तुलना सांड से कर डाली।

उन्होंने कहा कि लखनऊ में सारे अधिकारी सांड हटाने में लगे हैं लेकिन वह कहते हैं कि मेहनत करने की जरूरत नहीं है 23 के बाद सारे सांड खुद-ब-खुद हट जाएंगे। इसे योगी के कुशीनगर रैली में दिए उस बयान का पलटवार माना जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कन्नौज की रैली में नंदी कसाइयों के दोस्त से बदला लेने गया था।

अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘हाई कोर्ट और एनजीटी ने कहा है कि लखनऊ से सांड हटा दिए जाएं। सारे अधिकारी अब इसी में जुट गए हैं। हर अधिकारी ने फैसला लिया है 25 तारीख तक कोई सांड लखनऊ में नहीं रहेगा। हम कहना चाहते हैं कि बोर्ड का चक्कर है। क्यों मेहनत कर रहे हो? 23 को रिजल्ट आ जाएगा, कोई नहीं बचेगा। राहत देनी है तो 19 से पहले हटा लो वर्ना जनता तो खुद ही हटा देगी।’

एसपी नेता ने दलितों को लेकर हो रही राजनीति पर बीजेपी को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि बाबा (योगी) लोगों को भेदभाव से देखते हैं। दलित जब बाबा से मिलने गए तो उन्हें पहले साबुन लगाकर नहलाया गया। उन्हें नहलाने के बाद बाबा उनसे मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here