भीमपुरा- छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने खुद को जिंदा जलाया, पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप

0

बलिया में शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है । ये सनसनीखेज घटना भीमपुरा थाना क्षेत्र के हनुमान चट्टी कसेसर गांव में हुई । एक किशोरी ने छेड़छाड़ से तंग आकर खुद को आग लगाकर जिंदा जला डाला। ।

यहां गांव में मंगरु अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी 15 वर्षीय बेटी सोनम उर्फ गोल्डी कक्षा 8 की छात्रा थी। पिछले महीने उसके साथ गांव के ही लड़कों ने छेड़छाड़ की थी लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

इससे शोहदों के हौसले बुलंद हो गए और वह छात्रा से आये दिन छेड़छाड़ कर रहे थे। इससे छात्रा मानसिक रूप से परेशान हो गई थी। बताया जा रहा है कि युवती बुधवार शाम करीब 4:00 बजे घर में अकेले थी इस दौरान उसने अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली।

आग की लिपटों में घिरी लड़की अपनी जान बचाने के लिए दौड़ी। घरवालों ने उसे फौरन गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

सुसाइडनोट में छात्रा ने लिखा है कि चंदन को छोड़कर बाकी सभी को सजा मिलनी चाहिए। परिजनों ने पुलिस पर गंभीर लापरवाही का आरोप लगाया है। एएसपी विजय पाल सिंह ने जल्द ही अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here