बलिया पहुचे बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन ने सपा-बसपा गठबंधन पर दिया बड़ा बयान

0

बलिया पहुचे भाजपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री और राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने में सपा-बसपा गठबंधन को लेकरअखिलेश और मायावती पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव हर चुनाव से पहले किसी न किसी को अपनी साइकिल पर बैठा लेते हैं। इस बार बसपा का हाथी बैठा लिया। तो इस बार साइकिल पंचर ही नहीं होगी बल्कि उसका रिम भी टूट जाएगा। साथ ही राहुल गांधी की भी चुटकी ली। कहा कि राहुल गांधी आंख मारे कोई बात नहीं वीर जवान हैं कुंवारे हैं इस पर मैं क्या कहूं।

दरअसल, भाजपा के पूर्व कैबिनेट मंत्री शहनाज हुसैन यूपी के बलिया जिले जिले में युवा चेतना संस्था द्वारा आयोजित मकर संक्रांति मिलन समारोह के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर बयान देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की चुटकी ले ली। उन्होंने सपा-बसपा की गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव हर चुनाव से पहले किसी न किसी को अपनी साइकिल पर बैठा लेते हैं।

2017 के विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी को साथ लिया तो साइकिल पंचर हो गया और इस बार बसपा का हाथी बैठा है तो साइकिल का रिम भी टूट जाएगा। उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में 73 सीट जीत कर यूपी से केंद्र का रास्ता तय किया गया था। इस बार 51 फीसदी वोट लेकर 73 से 74 सीटें आयेंगी और भाजपा की फिर से सरकार केंद्र में बनेगी।

शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर चुटकी ली और कहा कि राहुल गांधी अखियां मारे कोई बात नहीं वीर जवान है आंख मार रहे हैं। कुंवारे हैं इस पर मैं क्या कहूं। शाहनवाज हुसैन इतने पर भी नहीं रूके उन्होंने कहा कि देश की रक्षा मंत्री और वित्त मंत्री की पाठशाला के बावजूद राहुल गांधी को समझ में नहीं आया तो यह अनुसंधान का विषय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here