बलिया: बारात में शामिल होने आए 3 युवकों की ट्रेन से कटकर मौत, मचा हंगामा

0

बलिया में बैरिया थाना क्षेत्र के यादव नगर चांद दीयर ग्राम में मंगलवार सुबह ट्रेन से कटकर तीन युवकों की मौत हो गई। वे सभी आपस में रिश्तेदार थे।

प्राथमिक जांच के बाद माना जा रहा है कि तीनों शौच के लिए गए थे और बाद में पटरी पर आराम कर रहे थे। तभी ट्रेन आ गई और उनकी मौत हो गई। तीनों युवकों की उम्र 25 से 27 वर्ष के बीच है।

थाना प्रभारी अनिल तिवारी ने बताया कि घटना बैरिया थाना क्षेत्र के यादव नगर चांद दीयर ग्राम में घटी। सुबह लगभग पौने छह बजे छपरा-बलिया-वाराणसी रेल प्रखंड में सियालदह से बलिया आ रही सियालदह एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में तीन लोग आ गए। मृतकों की पहचान विक्की बिंद, पप्पू बिंद और अवधेश बिंद के रूप में हुई है। युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

तिवारी ने बताया कि तीनों युवक गांव में बीती रात्रि बारात में शामिल होने आए थे। विक्की और अवधेश बिहार के भोजपुर जिले के सेमरी थाना क्षेत्र के चकनी ग्राम के रहने वाले हैं।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि तीनों युवक बारात की विदाई के बाद सुबह शौच के लिए गए थे और वे शौच के उपरांत रेल पटरी पर आराम कर रहे थे तभी वे ट्रेन की चपेट में आ गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here