दुबई के अखबार का दावा- होटल के कमरे में बेहोश हुई थीं श्रीदेवी

0

श्रीदेवी का निधन एक ऐसी सच्चाई है जिसे उनके फैन बड़ी मुश्किल से यकीन कर पा रहे हैं। उन्हें विश्वास नहीं हो पा रहा है कि कुछ घंटे पहले तक हंसती-खिलखिलाती श्रीदेवी को अचानक ऐसा क्या हुआ कि उनकी मौत हो गई। हालांकि दुबई के एक अखबार ने इस पर कुछ जानकारी दी है। दुबई में इंडियन काउंसलेट से मिली खबरों के आधार पर अखबार ने लिखा है कि बीती रात 11 बजे उनकी मौत होटल Emirates Towers के एक कमरे में हुई। रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी को बाथरूम में बेहोशी का दौरा पड़ा था। इसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया। फॉरेंसिक डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने कहा है कि उनके डेड बॉडी का इंबलेमिंग किया जा रहा है इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को निजी जेट विमान से मुंबई भेजा जाएगा।

संयुक्त अरब अमीरात में भारत के राजदूत नवदीप सिंह सूरी ने कहा है कि दूतावास के अधिकारी स्थानीय प्रशासन से ताल-मेल कर रहे हैं, इसके अलावा वे लोग श्रीदेवी के परिवार से भी संपर्क में हैं ताकि पार्थिव शरीर को जल्द भारत भेजा जा सके। खलीज टाइम्स के मुताबिक UAE सरकार के नियमों के मुताबिक कानूनी और प्रशासनिक औपचारिकताएं पूरी करने के बाद और दुबई के बर पुलिस स्टेशन के सरकारी वकील से परमिशन लेने के बाद ही उनके शरीर को उनके परिवार वालों को सौंपा जाएगा।

इस वक्त दुबई में अस्पताल के बाहर UAE में रहने वाले भारतीयों की भीड़ उमड़ी है। दुबई में रहने वाले भारतीय भी इस खबर को सुनकर स्तब्ध हैं। बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंच रहे हैं और अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में जानकारी ले रहे हैं। इधर मुंबई स्थित लोखंडवाला में श्रीदेवी के निवास पर उनके फैन्स का हुजूम उमड़ा है। लोगों को श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के आने का इंतजार है। दुबई से आज देर रात श्रीदेवी का शरीर मुंबई पहुंचने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here