खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी के आॅॅनस्क्रीन रोमांस की धूम, वीडियो वायरल…

0

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी एक बार फिर हंगामा मचा रही है. इनके धमाकेदार डांस का हर कोई दीवाना है. बात भोजपुरी इंडस्ट्री की करें तो इनकी जोड़ी जब भी साथ आती है, तूफान मचा देती है.

फिल्म ‘मेंहदी लगा के रखना’ में इनका गाना ‘सरसो के सगिया’ इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है. बता दें कि इस वीडियो के इंटरनेट पर 54 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. खैर, खेसारी और काजल भोजपुरी सिनेमा के सबसे पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक हैं और इसलिए इन्हें लोगों का जमकर प्यार मिलता है.

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी के साथ ‘हम है हिंदुस्तानी’, ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’, ‘दीवानापन’, ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘इंतकाम और दुल्हिन गंगा पार के’ जैसी फिल्मों में काम किया है. दोनों ने ‘नागदेव’ और ‘बलम जी आई लव यू’ में भी साथ नजर आए थे.

बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ को रजनीश मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. ‘सरसो के सगिया’ गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने की लिरिक्स प्यारे लाल यादव ने लिखेे हैं और मधुकर आनंद ने गाने को म्यूजिक दिया है.

फिल्म ‘मेहंदी लगा के रखना’ में खेसारी और काजल के अलावा रितु सिंह, अवधेश मिश्रा, परमहंस सिंह, संजय पांडेय, आनंद मोहन और करण पांडेय भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here