आम्रपाली से प्यार का इजहार कर बैठे ‘निरहुआ’, उसके बाद सामने आया ये नजारा

ENTERTAINMENT

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद है. दोनों अपनी एक्टिंग से हमेशा से लोगों को अपनी तरफ खींचते रहे हैं. आम्रपाली और निरहुआ कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं. इनमे से हिन्दुस्तानी, पटना से पाकिस्तान और आशिक आवाज जैसी फिल्में दर्शकों की पसंद के साथ टॉप पर हैं.

अभी हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों स्टार्स लिप सिंकिंग करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शाहिद कपूर और सोनाक्षी की फिल्म आर. राजकुमार का ऑडियो ट्रैक बजता हुआ सुनाई दे रहा है.

View this post on Instagram

😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

वीडियो में आम्रपाली निरहुआ से कह रही हैं कि ‘तेरी तो हाइट भी मुझसे नहीं मिलती.’ इसके जवाब में निरहुआ तुरंत कहते हैं कि ‘तो क्या सिर्फ अमिताभ बच्चन से प्यार करेगी. अपना वजन देखा है कभी मैं भी तो एडजस्ट कर रहा हूं.’ आम्रपाली कहती हैं, ‘सब मुझसे शादी करना चाहते हैं’. इस पर निरहुआ जवाब देते हैं, ‘ये मैं तुझे प्यार करता हूं.’

View this post on Instagram

@dineshlalyadav 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

इस लिप सिंकिंग वीडियो को अब तक 31 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले भी दोनों का ए‍क वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. आम्रपाली ने रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई थी. उन्होंने ज़ी टीवी पर सातवें और मायाका में अभिनय किया. वह मेरा नाम करेगी रोशन में भी दिखाई नजर आईं थी.

View this post on Instagram

@dineshlalyadav 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं. उन्होंने मुंबई के भावन कॉलेज से पढ़ाई की है. 2014 में, उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव के अपोजिट निरहुआ रिक्शावाला में अहम भूमिका निभाई थी. 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार किसी गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर मिले. यह गाना ‘राते दीया बुताके’ पवन सिंह की फिल्म ‘सत्या’ का प्रमोशनल सॉन्ग है, जिसे पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *