Connect with us

बलिया स्पेशल

भीमपुरा- छात्रा को जिंदा जलाने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

Published

on

भीमपुरा के कसेसर गांव कि किशोरी गोल्डी उर्फ सोनू की मौत के मामले में पुलिस ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। चाचा की तहरीर पर मुकदमा कायम करने के बाद पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

 

भीमपुरा थाना क्षेत्र के कसेसर गांव कि किशोरी गोल्डी उर्फ सोनू की मौत के मामले में पुलिस ने गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। चाचा की तहरीर पर मुकदमा कायम करने के बाद पुलिस ने सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें की  गांव में मंगरु अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी 15 वर्षीय बेटी सोनम उर्फ गोल्डी कक्षा 8 की छात्रा थी। पिछले महीने उसके साथ गांव के ही लड़कों ने छेड़छाड़ की थी लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

इससे शोहदों के हौसले बुलंद हो गए और वह छात्रा से आये दिन छेड़छाड़ कर रहे थे। इससे छात्रा मानसिक रूप से परेशान हो गई थी। बताया जा रहा है कि युवती बुधवार शाम करीब 4:00 बजे घर में अकेले थी इस दौरान उसने अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली।

आग की लिपटों में घिरी लड़की अपनी जान बचाने के लिए दौड़ी। घरवालों ने उसे फौरन गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

सुसाइडनोट में छात्रा ने लिखा है कि चंदन को छोड़कर बाकी सभी को सजा मिलनी चाहिए। परिजनों ने पुलिस पर गंभीर लापरवाही का आरोप लगाया है। तहरीर पर पुलिस ने कसेसर निवासी गुड्डू, अजय कुमार, पुष्पा देवी, अरविंद व विजय कुमार के खिलाफ गुरुवार को मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। इस सम्बंध में एएसी विजयपाल सिंह का दावा है कि किशोरी ने आत्महत्या की है। हालांकि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस प्रकरण की गहराई से छानबीन की जा रही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बलिया स्पेशल

बलिया- चार महीने पहले हुई हत्या के मामले में कुर्की की कार्रवाई

Published

on

बलिया  डेस्क : चार महीने पहले हुए हत्या के मामले में हल्दी थाना क्षेत्र के गंगा पार जवही दियर गांव में सोमवार को न्यायालय के आदेश पर अभियुक्त के घर कुर्की की कार्रवाई हुई।

कोर्ट के आदेश के बाद हल्दी थानाध्यक्ष कालीशंकर तिवारी के नेतृत्व में  हत्या में प्रयुक्त बंदूक के मालिक व साजिशकर्ता छोटक यादव उर्फ नंदलाल यादव के घर कुर्की की कार्रवाई की।

इस दौरान घर का फर्नीचर, पलंग, आलमारी, पंखा, खाद्यान्न रखने वाला ड्रम आदि कुर्क कर लिया। इसके पूर्व अभियुक्त के विरूद्व एनबीडब्लू जारी कर 82 सीआरपीसी का तामिला किया गया था, उसके बाद भी आरोपित की ओर से न्यायालय के आदेश का पालन नहीं किया गया।

 

Continue Reading

बेल्थरा रोड

बलिया- बसपा प्रदेश अध्यक्ष ने सचिव के निधन पर घर पहुच जताया शोक

Published

on

बलिया डेस्क : बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीमराजभर भीमपुरा निवासी बसपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता एडवोकेट  शैलेंद्र महाराज के बड़े भाई रंगु राम के आकस्मिक निधन पर उनके घर पहुंच शोकाकुल परिवार के लिए दुःख एवं सांत्वना व्यक्त की.

रम्भू राम का निधन एक हफ्ते पहले लम्बी बिमारी के कारण हो गया था . प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर ने रम्भू की विधवा से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि रम्भू राम  की कमी को पूरा नहीं किया जा सकता .

पूरी पार्टी आप के साथ इस दुःख की घड़ी में खड़ी है। साथ ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई नेता श्री परशुराम राजभर इंजीनियर के पत्नी की तेराही में भी सम्मिलित हुए.

इस मौके पर  श्री राम अचल राजभर जी राष्ट्रीय महासचिव , त्रिलोकीनाथ राजभर , सेक्टर प्रभारी आज़मगढ़ मंडल संतोषराम ,  बसपा नेता इश्तियाक अहमद, ज़िलाध्यक्ष हीरालाल कौशल, विनोद सेहरा जी, रामप्रसाद चौधरी जी, सुरेंद्र राजभर जी, मिट्ठु प्रसाद जी, ओमप्रकाश भारती जी, शंकर चौहान जी, बेल्थरारोड विधानसभा अध्यक्ष सत्यप्रकाश जायसवाल आदि मौजूद रहे.

Continue Reading

बलिया स्पेशल

सड़क सुरक्षा संबंधी जागरूकता रथ को एसपी ने किया रवाना

Published

on

बलिया। राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का शुभारंभ सोमवार को पुलिस अधीक्षक बलिया डा0 विपिन ताडा द्वारा पुलिस ऑफिस से प्रचार रथ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया।

प्रचार रथ के द्वारा पूरे शहर में भ्रमण करके यातायात सड़क सुरक्षा के नियमो सावधानियों के संबंध में जागरूक किया गया। उदघाटन के समय आर.टी.ओ बलिया, अपर पुलिस अधीक्षक बलिया, सी0ओ0 सिटी बलिया आदि लोग मौजूद रहे।

Continue Reading

TRENDING STORIES