बलिया के रहने वाले वीके सिंह के पूर्व राजनीतिक सलाहकार पर ठगी का आरोप, गिरफ्तार

बीजेपी सांसद वीके सिंह के पूर्व राजनीतिक सलाहकार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में राज्य मंत्री और सांसद वीके सिंह के पूर्व सलाहकार शंभू प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है. शंभू प्रसाद बलिया का रहने वाला है फ़िलहाल वह दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके से अपना कारोबार चला रहा था.

पीड़ित अजय त्यागी ने पूर्व राजनीतिक सलाहकार द्वारा ठगी के बाद उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 420 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है. इससे पहले भी इन पर तीन मामले दर्ज किए जा चुके हैं.

गाजियाबाद के सांसद केंद्रीय राज्यमंत्री वीके सिंह के पूर्व पोलिटिकल अटेची शम्भू प्रसाद सिंह को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. एसपी सिंह पर थाना कविनगर में 3 मुकदमे कायम है. इन तीन में से एक मुकदमा तो विदेश मंत्रालय के कर्मचारी ने दर्ज कराया है. हालांकि इन तीनों मुकदमों में एसपी सिंह के पास स्टे है. नया मुकदमा गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट में लेटर पैड का गलत इस्तेमाल कर पैसे के हेरफेर का लिखवाया गया जिसमें इनकी गिरफ्तारी हुई है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आज इन्हें कोर्ट में पेश किया. आपको बता दें कि एसपी सिंह पहले से काफी विवादित रहे हैं और उनके खिलाफ CB ने भी मुकदमे दर्ज किए थे. वहीं पुलिस गिरफ्त में आए एसपी सिंह ने बताया कि पहले तीन मामलों में स्टे मिलने के बाद एक नया मामला दर्ज कर लिया गया और उनको राजनीतिक साजिश के तहत फंसाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here