श्रीदेवी का पार्थिव शरीर एयरपोर्ट के लिए रवाना, इंतजार में फैन्स

INDIA

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का भारत लाने का रास्ता साफ हो गया है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के बाद अब सरकारी वकील ने भी क्लियरेंस दे दिया है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि आज देर शाम तक या रात तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा। बोनी कपूर के लिए राहत भी खबर यह है कि उनपर लटक रही संदेह की सुई अब हट गई है। सरकारी वकील की दलीलों के बाद बोनी कपूर को क्लीन चिट दे दी गई है। अब श्रीदेवी की मौत में कोई संदेह नहीं रह गया है। जांच के बाद उनकी मौत से जुड़े सारे सवाल खत्म हो चुके हैं।

सरकारी वकील की मंजूरी के बाद दुबई पुलिस ने भारतीय कन्सुलेट को एनओसी दे दी है। सारी जांच पूरी होने के बाद दुबई पुलिस ने श्रीदेवी का शव परिजनों को सौंप दिया है। अब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर लेप लगाया जाएगा। इस काम में भी कम से कम 1.30 घंटे का समय लगेगा।

इसके अलावा ये भी खबर  आ रही है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के साथ बोनी कपूर और बाकी कपूरी फैमिल के लोग भी भारत आएंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले  अटोप्सी  (बिसरा) रिपोर्ट के बाद दुबई फॉरेंसिक टीम और पुलिस ने सारे रिपोर्ट्स सरकारी वकील को सौंप दिये थे। अटोप्सी रिपोर्ट आने के बाद श्रीदेवी की मौत पर कई सवाल उठ रहे थे।  इसी बीच पहली बार दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूटर ने सामने आकर बयान दिया।  है। उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें की हैं। इस बीच ये भी खबर आई है कि श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को दोपहर 3.30 बजे तक मुंबई के लिए रवाना कर दिया जाएगा।

अब सरकारी वकील सारी कानूनी प्रक्रियाओं के बाद कपूर फैमिली को पेपर सौंपेंगे। उसके बाद शवलेपन किया जाएगा। इस काम में भी कम से कम 1.30 घंटे का समय लगेगा। इस लिए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचते-पहुंचते शाम हो जाए।

लाइव अपडेट्स 

5.30 अनिल कपूर के घर पहुंचीं अभिनेत्री कटरीना कैफ

5.00 इतने दिनों बाद भी यकीन नहीं होता कि श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रहीं: राज बब्बर

4.42 लेपन के बाद एयरपोर्ट ले जाया जा रहा है श्रीदेवी का पार्थिव शरीर। एयरपोर्ट तक पहुंचने में लगेगा 40 मिनट का वक्त

4.17 आज रात 10.30 बजे मुंबई पहुंचेगा श्रीदेवी का शव। कल एक बजे होगा अंतिम संस्कार।

3.45 सारी जांच के बाद श्रीदेवी की मौत में कोई संदेह नहीं। बोनी कपूर को मिली क्लीन चिट।

3.08  दुबई पुलिस ने भारतीय वाणिज्य दूतावास एवं परिवार को लेप लगाने के लिए श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सौंपने का पत्र दिया।

2.46 श्रीदेवी के साथ प्राइवेट जेट में बोनी कपूर भी मौजूद रहेंगे।

2.45 श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को प्राइवेट जेट से लाया जाएगा।

2.40 अब श्रीदेवी के पार्थिव शरीर पर लेप लगाया जाएगा।  इस काम में 1.30 घंटे का समय लगेगा।

2.35 सरकारी वकील के क्लियरेंस के बाद दुबई पुलिस ने भारतीय कन्सुलेट को शव लाने की चिटठी या एनओसी सौंपी।

2.30 सरकारी वकील ने बोनी कपूर को क्लियरेंस दिया

1.00 PM: बोनी कपूर के बेटे अर्जून कपूर दुबई रवाना।  

12.15 PM: खबर है कि आज दोपहर 3 से 3.30  बजे तक दुबई से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर रवाना हो सकता है। बोनी कपूर और उनके छोटे भाई संजय कपूर इस समय दुबई में ही हैं और शव को भारत लाने की कार्रवाई पूरी कर रहे हैं। वहीं दुबई पुलिस मोहित मारवाह के परिवार और होटल के स्टाफ से पूछताछ कर रही है। आपको है कि मारवाह और कपूर परिवार रिश्तेदार हैं। दुबई पुलिस ने बोनी कपूर से कहा है कि वह मामले की जांच कर रहे सरकारी वकील से अनुमति मिलने के बाद ही देश छोड़कर जा सकते हैं।

12.00 PM;  दुबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बताया गया है कि मामले की जांच ‘दुबई लोक अभियोजक’ यानि दुबई के सरकारी वकील के हवाले कर दिया गया है। दुबई पुलिस अब इस तरह के मामलों में अपनाई जाने वाली नियमित कानूनी प्रक्रिया के तहत श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का दोबारा बयान भी ले सकती है।

11.50 AM: वरिष्ठ अभिनेत्री वहीदा रहमान श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए अनिल कपूर के मुंबई स्थित घर पहुंचीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *