VIDEO- त्रिपुरा की जीत पर भाषण देते-देते रुक गए PM मोदी, कहा- अज़ान हो रही है दो मिनट रुक जाइये

0

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों ने भाजपा को बेहद खुश कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीत के जश्न के लिए पार्टी कार्यलय पहुंचे थे।

पीएम मोदी ने जैसे ही भाषण देने के लिए मंच पर आए और उन्होंने अपनी स्पीच शुरू ही किया था और बोले कि अजान का वक्त है। दो मिनट रुके।

मोदी अजान होने तक खामोश रहे और उन्होंने अजान पूरी होने के बाद अपना भाषण शुरू किया। मोदी ने इससे पहले मोदी राजस्थान और पश्चिम बंगाल में भी अपनी स्पीच को अजान के चलते बीच में रोक दिया था।

आज फिर दिल्ली के पार्टी दफ्तर में भी यही नजारा देखने को मिला। मग़रिब  (सूर्य डूबने के समय की नमाज) की नमाज का वक्त हो गया था। पीएम मोदी जैसे बोलेने के लिए खड़े हुए और बोले की दो मिनट रूकें, अजान का समय हो गया है। अजान के पूरे समय तक वो शांत मंच पर खड़े रहे।

अजान खत्म होने पर ही पीएम मोदी ने अपना भाषण  शुरू किया। पीएम मोदी ने कहा कि भ्रम और झूठ फैलाने वाले को सबसे बढ़िया जवाब मतदाता ही देता है।

पीएम मोदी ने कहा कि केरल, बंगाल और कर्नाटक में बीजेपी के दो दर्जन कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है, उन्होंने कहा कि जब वे लोग राजनीतिक लड़ाई नहीं लड़ सकते हैं तो इस हद तक नीचे गिर आए हैं। फिर भी हम शांत रहते हैं। पीएम ने कहा कि जब हम कार्रवाई करते हैं तो वे लोग इसे वेंदेता (vendetta) कहते हैं, लेकिन ये वेंदेता नहीं है बल्कि देश को बेहतर बनाने की कोशिश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here