पो’र्न देखने वालें हो जाए साव’धान, नहीं तो आपके साथ भी हो सकता है ऐसा, चुका’नी पड़ स…

0

आज के जमाने में जहां सभी चीजें इतनी तेजी से तरक्की कर रही हैं . वहीं हर किसी के हाथों में मोबाइल और हर किसी के कमरे में कंप्यूटर या लैपटॉप होना आम बात है . साथ ही ऐसे बहुत सारे युवा बड़े बूढ़े है जो इन सब चीजों का इस्तेमाल अपने काम के साथ साथ पोर्न फिल्मों को देखने के लिए भी करते हैं । तो दोस्तों अगर आप या आपके कोई मित्र पोर्न फिल्म देखते हैं तो हो जाइए सावधान क्योंकि ऐसा करने की वजह से आपको चुकानी पड़ सकती है एक बड़ी कीमत।

ऐसे तो पोर्न फिल्म देखना कानूनन जुर्म है आप इसके लिए जेल भी जा सकते हैं लेकिन आज हम जो जानकारी आपको देने जा रहे हैं उसे सुनकर आप और भी हैरान हो जाएंगे । दोस्तों आजकल के जमाने में इंटरनेट जितना फायदेमंद है उतना ही ज्यादा नुकसानदेह भी है एक तरफ लोग अपने दुनिया भर के कामकाज को इंटरनेट के द्वारा करते हैं वहीं कई लोग मौका मिलते ही इस पर पोर्न देखना शुरू कर देता है ।

लेकिन अब आपको पोर्न देखना बहुत ही भारी पड़ सकता है क्योंकि अगर आप अपने मोबाइल या लैपटॉप या कंप्यूटर से पोर्न देखते हैं तो आपके पास एक मेल आएगा जिसमें लिखा होगा कि हमने आपके सभी डाटा और सभी जानकारियां हैक कर ली है और स्क्रीन को हैक करके सब कुछ रिकॉर्ड कर लिया है ।

आपको बता दें कि साइबर सिक्योरिटी ने इस बात का पता लगाया है कि जिस समय आप ऑनलाइन पोर्न देख रहे होते हैं उस समय आपकी और आपकी स्क्रीन पर चल रही वीडियो की रिकॉर्डिंग की जा सकती है और इस रिकॉर्डिंग का उपयोग आपसे बड़ी रकम वसूल करने में या आप को ब्लैकमेल करने में किया जाता है।

दोस्तों पोर्न देखना तो पहले से ही साइबर क्राइम में ही आता था लेकिन अब इस तरह हैकर्स द्वारा आपके डेटा को हैक करके आप की स्क्रीन और आपकी रिकॉर्डिंग को आप के खिलाफ ही यूज किया जा सकता है इसीलिए अगर आप भी पोर्न फिल्मों के दीवाने हैं या आप इसे देखे बिना नहीं रह सकते हैं तो अब आप सावधान हो जाएं क्योंकि ऐसा करना आपको भारी पड़ सकता है यदि आप पॉर्न वीडियोस देखते हैं तो तो आपको इस तरह के हैकर्स परेशांन कर सकते है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here