उपचुनाव में सपा अपने दम पर लड़ेगी चुनाव: राम गोविंद चौधरी

PURVANCHAL

लोकसभा उपचुनाव की तारीख का ऐलान होते ही समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है. खासकर गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव को लेकर सपा ने अपनी रणनीति का खुलासा किया है. गोरखपुर में रविवार को समाजवादी पार्टी के दिग्ग्जों नेताओं ने लोकसभा उपचुनाव को लेकर अपनी रणनीति साझा की है. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने कहा है उपचुनाव में पार्टी अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. वहीं प्रदेश की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुये राम गोविंद ने कहा है कि सपा सरकार की उपलब्धियों पर अपना नाम भुना रही है.

राम गोविंद ने कहा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार नौजवानों, किसानों और व्यापारियों समेत सभी वर्गो को ठग रही है. ऐसे में जनता उपचुनाव में सपा के कार्यकाल में हुये विकास कार्यो को ध्यान में रखते हुये भाजपा को करारी शिकस्त देगी. साथ ही योगी पर निशाना साधते हुये राम गोविंद ने कहा है कि प्रदेश सीएम योगी के झूठ बोलने से मठ की प्रतिष्ठा गिर रही है.

वहीं राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान सपाईयों द्वारा कागज के गोले फेंकने पर राम गोविंद ने सफाई दी है. जबकि प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा है कि उपचुनाव में बगैर किसी गठबंधन के सपा चुनाव लड़ेगी. सपा नेता ने दावा किया कि योगी के गढ़ में समाजवादी पार्टी भारी जीत के साथ यहां चुनाव जीतेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *