दर्दनाक हादसाः झारखंड से मऊ आ रहे एक ही परिवार के 3 सदस्यों की दुर्घटना में मौत

0

बिहार के औरंगाबाद जिले में बुधवार के एक सड़क हादसे में एक युवती समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल तीन को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कार के परखच्चे उड़ गये। टक्कर की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े। स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया।

मृतक और घायल दिवाली मनाने के लिए झारखंड मऊ स्थित अपने पैतृक गांव इटैली आ रहे थे। इटैली गांव के जयसिंह (37) पुत्र ऋषि देव सिंह धनबाद कोलफील्ड्स में नौकरी करते थे। वो दीपावली पर पूरे परिवार के साथ मारुति वैन से गांव आ रहे थे। धनबाद से होते हुए जब वैन औरंगाबाद के समीप पहुंची तो खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। कार जयसिंह ही चला रहे थे।

धमाके की आवाज के साथ ही घटनास्थल पर ही जय सिंह, उनके मामा दीनानाथ सिंह (57) पुत्र बैजनाथ सिंह निवासी सेमरी थाना नगरा (बलिया) तथा प्रीती सिंह (16 ) पुत्री जयनाथ सिंह की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने मारुति वैन को ट्रक से किसी तरह से बाहर निकाला और घायल सुभावती देवी (55) पत्नी स्व. ऋषि देव सिंह, विशाल सिंह पुत्र जय सिंह (18) तथा लक्ष्मी सिंह पत्नी जय सिंह को तत्काल औरंगाबाद जिला चिकित्सालय भिजवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गया के लिए रेफर कर दिया गया।
गांव में मचा कोहराम
गया में ही इन तीनों घायलों का उपचार चल रहा है। इस घटना की सूचना जैसे ही इटैली ग्राम पंचायत के नागरिकों को हुई तो वहां कोहराम मच गया। ग्राम प्रधान सुभाष सिंह एवं तेज बहादुर सिंह उर्फ नेता सिंह एडवोकेट तत्काल औरंगाबाद बिहार के लिए रवाना हो गए। घटना की सूचना जैसे ही इटैली ग्राम पंचायत के नागरिकों को हुई तो वहां कोहराम मच गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here