बीजेपी चाहे तो मंत्रिमंडल से हटा सकती है- कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर

0

बलिया : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता शिवपाल सिंह यादव को भाजपा का एजेंट करार दिया है.

पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के शिवपुर गांव में शनिवार शाम पार्टी के अति दलित तथा अति पिछड़ा वर्ग के कार्यकर्ता सम्मेलन से इतर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा नेता शिवपाल को भाजपा का एजेंट करार दिया.

उन्होंने शिवपाल को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा खाली किया गया भव्य सरकारी आवास आवंटित किये जाने के बारे में से जुड़े सवाल के जवाब में यह टिप्पणी करते हुए कहा कि शिवपाल भाजपा के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं.

राजभर ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा ने वायदे के मुताबिक पिछड़े वर्ग के लिए आरक्षण में आरक्षण की व्यवस्था नहीं की, तो लोकसभा के आगामी चुनाव में वह उत्तर प्रदेश में भाजपा का खाता नहीं खुलने देंगें.

उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ नहीं चाहिए, चाहे तो उन्हें मंत्रिमंडल से हटा दिया जाये. राजभर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के छह माह पहले पिछड़े वर्ग के लिए आरक्षण में आरक्षण का भरोसा दिलाया था. अब अगला चुनाव आनेवाला है. अगर भाजपा ने 27 अक्तूबर तक इस पर फैसला नहीं लिया तो वह लखनऊ की रैली में भाजपा से गठबंधन के भविष्य को लेकर अंतिम फैसला लेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here