बीजेपी से बुरी तरह नाराज हैं गोरखपुर के मतदाता- सपा

0

यूपी के गोरखपुर में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने बीजेपी पर तीखा वार किया है. राजेंद्र चौधरी का कहना है कि, गोरखपुर उपचुनाव के मतदाता बीजेपी के वादें और जनहित की कोई योजना लागू नहीं किए जाने से बुरी तरह आक्रोशित हैं इसलिए बीजेपी के नेता लोगों को बहकाने के लिए जाति-धर्म की राजनीति करने लगे हैं, लेकिन लोग इससे ऊब चुके हैं.

राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने कहा, “अब तो आम नागरिक भी पूछने लगा है कि में 15 लाख रुपए भेजने, नौजवानों को नौकरियां देने, किसानों की आमदनी दुगनी करने जैसे वादों का क्या हुआ? महिलाओं की इज्जत हर वक्त खतरे में क्यों रहती है?”

उन्होंने बातचीत में कहा कि, गोरखपुर क्षेत्र के मतदाताओं के बीच अखिलेश यादव की सरकार के समय जो काम हुए थे, उनकी व्यापक चर्चा घर-घर तक हो रही है. ऐसे में गोरखपुर उपचुनाव क्षेत्र की जनता ने अपना मन बना लिया है कि वह एसपी प्रत्याशी इंजीनियर प्रवीण कुमार निषाद को ही जिताएगी, क्योंकि यही पार्टी सामाजिक न्याय और आर्थिक प्रगति के रास्ते पर प्रदेश को ले जाने के लिए संकल्पबद्ध है.

चौधरी ने बताया कि पार्टी आलाकमान के निर्देश पर कई वरिष्ठ नेता क्षेत्र में मतदाताओं के बीच पहुंच गए हैं. वे संकीर्ण सोच और धर्म के नाम पर लड़ाने-भिड़ाने वाली पार्टी की बुरी नीयत के प्रति लोगों को सचेत करने में जुट गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here