योगी के मंत्री का दावा- बलिया, सलेमपुर और घोसी सीट हार जाएगी भाजपा !

0

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार में मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (भासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने फिर बीजेपी पर करारा हमला बोला है.

उन्होंने सनसनीखेज दावा किया कि बीजेपी पूर्वांचल की 30 में से सिर्फ 3 सीट ही जीत पाएगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी अगर पूर्वांचल में तीन से ज्यादा सीट जीत गई तो वह राजनीति छोड़ देंगे. उन्होंने दावा किया की बीजेपी बलिया सलेमपुर घोसी आदि सीटों पर बुरी तरह हार रही है. उन्होंने कहा अगर बीजेपी 3 सीट से ज्यादा जीत गई तो वह राजनीति छोड़ देंगे

चंदौली के सकलडीहा में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में ओमप्रकाश राजभर ने यह बात कही. आजमगढ़ से सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ में दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ को उतारे जाने पर उन्होंने कहा कि यह सूरज को दीपक दिखाने के समान है.

कार्यकर्ताओं को भोजपुरी में संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा, ‘कौनो एक ठो गाना गाया है, नून रोटी खाएंगे. नून रोटी खाएंगे बीजेपी को हराएंगे. सब लोग बोला तब मजा आई. नून रोटी खाएंगे, बीजेपी को हराएंगे.’ उन्होंने कहा, ‘निरहुआ आकर लड़ रहा है अखिलेश जी के सामने. पता नहीं भाजपा को क्या हो गया है. अरे सूरज के सामने दीपक दिखाने की जरूरत है. अब बताइए क्या हाल होगा कुछ कर पाएगा वह. हम तो कहे कि निरहुआ को लेकर मत घूमो. बे बे चिल्लाने से कुछ नहीं होगा. हम तो कह रहे हैं कि पूर्वांचल में 30 सीटों में सिर्फ 3 सीटें जीतेंगे. अगर चौथी सीट जीत गए तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.’

बताते चलें कि बीजेपी के लिए मुश्किल खड़ी करने वाले ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी से अलग होकर उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है. कहा जा रहा था कि बीजेपी लोकसभा चुनाव तक राजभर को मना लेगी, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. हालांकि प्रत्याशी खड़ा करने के ऐलान के बाद भी बीजेपी ने कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here