घोसी से गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय पर लगा छेड़छाड़ का आरोप, मुकदमा दर्ज

0

घोसी लोकसभा क्षेत्र के गठबंधन प्रत्याशी अतुल राय के खिलाफ गुरुवार को एक लड़की की तहरीर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है.

  • एक लड़की ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर अपना दर्द बयां किया. गुरुवार को उसने लंका थाने में तहरीर दी. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.
  • पीड़िता ने बताया कि मार्च 2018 में अतुल राय ने अपने फ्लैट पर बुलाकर मेरे साथ जबरदस्ती की. विरोध करने पर बताया गया कि सीसीटीवी कैमरे लगे हैं. मैं वीडियो वायरल कर दूंगा. इन सब बातों के साथ पीड़िता अपने न्याय की गुहार सोशल मीडिया पर लगा रही है.
  • पीड़िता ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है, जिसमें उस दिन उसके साथ क्या हुआ इसका पूरा जिक्र किया गया है.

लंका थाने में एक पीड़ित युवती के द्वारा लिखित तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. इसमें उसने अतुल राय के खिलाफ आरोप लगाए हैं.

इस संबंध में 420 और 376, 504, 506 धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस द्वारा विवेचना की जा रही है. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है. उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी. अभी हम लोग जांच कर रहे हैं. साक्ष्य के आधार पर अन्य कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here