भाजपा से अलग हुए ओमप्रकाश राजभर, इन 39 सीटों पर उतारे उम्मीदवार

0

भाजपा से सीटें नहीं मिलने से नाराज सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने 5वें 6वें और 7वें चरण की सीटों से 39 प्रत्याशियों की सूची जारी की। उन्होंने कहा कि वह किसी को हराने के लिए नहीं बल्कि जीतने के लिए मैदान में उतरे हैं। वाराणसी, गोरखपुर और लखनऊ में भी प्रत्याशी दिया।

राजभर ने कहा कि भाजपा के नेता कहते हैं कि राजभर से समझौता विधानसभा में है। विधानसभा में गठबंधन बना रहेगा। फिर भी यदि मुख्यमंत्री कहेंगे तो अभी वह और निगमों के सभी पदाधिकारी इस्तीफा देने को तैयार हैं।

आजमगढ़ जिले की लालगंज सीट से दिलीप सरोज को सुभासपा की तरफ से टिकट मिला है। वहीं, आजमगढ़ से यशवंत सिंह उर्फ विक्की सिंह का नाम घोषित हुआ है। पार्टी ने जौनपुर से बृजेश कुमार प्रजापति और मछलीशहर सीट पर ममता बनवासी को उतारा है।

सलेमपुर से राजाराम राजभर, मऊ जिले की घोसी सीट से महेंद्र राजभर पर सुभासपा ने दांव लगाया है। वहीं, बलिया से विनोद तिवारी को मैदान में उतारा है। उधर, गाजीपुर से मेजर रामजी राजभर और चंदौली से राजनाथ राजभर के साथ पार्टी ने जातीय समीकरण साधना चाहा है।

भदोही से राहुल बारी, मिर्जापुर से दरोगा बियार और सोनभद्र की रॉबर्ट्सगंज सीट से कैलाश नाथ कोल चुनाव लड़ेंगे। वहीं, वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ सिद्धार्थ राजभर मैदान में उतरेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here