पैसा लेकर पुलिस कर रही हत्या, योगी सरकार नाकाम- ओम प्रकाश राजभर

PURVANCHAL

लखनऊ
राजधानी लखनऊ में शुक्रवार रात हुए विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है।

ओम प्रकाश राजभर ने यूपी पुलिस पर मुठभेड़ के नाम पर पैसा लेकर हत्या किए जाने का गंभीर आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि योगी आदित्यनाथ सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।

प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री और सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष राजभर ने ट्वीट किया कि प्रदेश की कानून व्यवस्था मजाक बनकर रह गई है।

उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, ‘पुलिस मुठभेड़ के नाम पर धन लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दे रही है। प्रदेश में जुर्म का इकबाल कायम है।

मुख्यमंत्री योगी न तो अपराध कम करने में सफल हुए हैं और न ही जनता को सुरक्षा का एहसास करा पाए हैं।’ राजभर ने कहा कि कानून के नाम पर योगी सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।

जानिए, क्या थी पूरी वारदात
यूपी पुलिस की गोली का शिकार होकर शुक्रवार को जिस युवक ने अपनी जान गंवाई उनका नाम विवेक तिवारी है। विवेक की दो बेटियां हैं। अबतक की रिपोर्ट के मुताबिक ऐपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक आईफोन की लॉन्चिंग से घर लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में यूपी पुलिस के कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने उनपर गोली चला दी। गंभीर रूप से घायल विवेक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *