ओमप्रकाश राजभर की भविष्यवाणी – ‘पूर्वांचल से इस बार बीजेपी साफ़’

भाजपा से अलग हुई सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने उपेक्षित समाज के लोगों के अधिकारों की रक्षा के लिए कुछ भी नहीं किया।

ओमप्रकाश राजभर ने पूर्वांचल में भाजपा के सफाया होने की बात कही है। सुभासपा अध्यक्ष लालमणि ऋषि इंटर कॉलेज हल्दीरामपुर के मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वह यहां सलेमपुर के सुभासपा प्रत्याशी राजाराम राजभर के समर्थन में वोट मांगने आए थे।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा अपने वायदे पर खरी नहीं उतर सकी। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भाजपा ने हमें अलग से चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा कि सुभासपा गरीबों और मजलूमों की लड़ाई हमेशा लड़ती रहेगी। सत्ता में रहकर हमने गरीबों के लिए जमकर लड़ाई लड़ी। उपेक्षित जातियों के लिए आरक्षण की मांग की लेकिन कोई हल नहीं निकला।

लोकसभा चुनाव में सीट बंटवारे की चर्चा करते हुए राजभर ने कहा कि भाजपा ने अपने चुनाव चिह्न पर एक सीट से चुनाव लड़ने की पेशकश की लेकिन उन्होंने सुभासपा के चुनाव चिह्न पर चुनाव लड़ने की शर्त रखी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी इसके लिए तैयार नहीं हुए।

इसलिए हमने भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ने का फैसला किया। भाजपा से अलग होने के फैसले से भाजपा खेमे में खलबली मच गई। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद भाजपा हाशिए पर आ जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here