सलेमपुर- बारातियों से भरी बोलेरो कार पेड़ से टकराई, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

0

देवरिया– बारातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकराने से सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. देर रात बारात से वापस लौट रहे बारातियों को लेकर चली बोलेरो की तेज रफ्तार के दौरान ड्राइवर को झपकी आने से हादसा हो गया. हादसे में बोलेरो के परखच्‍चे उड़ गए. तेज आवाज सुनकर आनन-फानन में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. उसके बाद घायलों को अस्‍पताल भेजवाया गया. पुलिस ने सातों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है.

 

यूपी के देवरिया में मंगलवार की रात एक बजे के करीब ये हादसा हुआ. ये हादसा देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर बेलडाड़ मोड़ के पास हुआ है. सदर कोतवाली क्षेत्र के खोरमा गांव के महेंद्र वर्मा के लड़के की बारात मंगलवार को सलेमपुर के सोहनपुर में शुकुल टोला में गई थी. रात करीब एक बजे एक बोलेरो से दर्जन भर बाराती वापस लौट रहे थे. देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर बेलडाड़ मोड़ से कुछ पहले लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर कदम के पेड़ से टकराने के बाद पलट गई. टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो में बैठे कुछ बाराती सड़क पर गिर गए.

 

इस हादसे में दो सगे भाइयों की और भांजे की भी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. इस हादसे में खोरमा गांव के रहने वाले सात लोगों की मौत हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद एक ही गांव के सात लोगें की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है. मृतकों की शिनाख्त सचिन (18), बहादुर (45), शिव पूजन (70), दलसिंगार (68) के रूप में हुई हैं.

 

पुलिस के मुताबिक काफी बुरी हालत में जो शव हैं उनकी पहचान का प्रयास किया जा रहा है. स्थिति गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद राम खेलावन (50), कन्हैया (40), दीपनारायण (60) को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है. तेज रफ्तार के दौरान झपकी आने से सात लोगों की हादसे में जान चली गई. ड्राइवर ने रफ्तार सामान्‍य रखी होती और समय का ख्‍याल रखकर ड्राइविंग की होती, तो असमय इतने लोगों की जान नहीं गई होती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here