Connect with us

बलिया स्पेशल

भीमपुरा- छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने खुद को जिंदा जलाया, पुलिस पर लगा लापरवाही का आरोप

Published

on

बलिया में शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है । ये सनसनीखेज घटना भीमपुरा थाना क्षेत्र के हनुमान चट्टी कसेसर गांव में हुई । एक किशोरी ने छेड़छाड़ से तंग आकर खुद को आग लगाकर जिंदा जला डाला। ।

यहां गांव में मंगरु अपने परिवार के साथ रहता है। उसकी 15 वर्षीय बेटी सोनम उर्फ गोल्डी कक्षा 8 की छात्रा थी। पिछले महीने उसके साथ गांव के ही लड़कों ने छेड़छाड़ की थी लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

इससे शोहदों के हौसले बुलंद हो गए और वह छात्रा से आये दिन छेड़छाड़ कर रहे थे। इससे छात्रा मानसिक रूप से परेशान हो गई थी। बताया जा रहा है कि युवती बुधवार शाम करीब 4:00 बजे घर में अकेले थी इस दौरान उसने अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली।

आग की लिपटों में घिरी लड़की अपनी जान बचाने के लिए दौड़ी। घरवालों ने उसे फौरन गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

सुसाइडनोट में छात्रा ने लिखा है कि चंदन को छोड़कर बाकी सभी को सजा मिलनी चाहिए। परिजनों ने पुलिस पर गंभीर लापरवाही का आरोप लगाया है। एएसपी विजय पाल सिंह ने जल्द ही अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

 

बलिया स्पेशल

बलिया- बीजेपी नेता के बेटे के जन्मदिन पार्टी में हर्ष फायरिंग, प्रसिद्ध भोजपुरी गायक हुए घायल

Published

on

बलिया डेस्क :  बलिया में हर्ष फायरिंग के दौरान गो’ली लगने से भोजपुरी स्टार गायक गोलू राजा घा’य’ल हो गए। जानकारी के मुताबिक गड़वार थाना क्षेत्र के महाकरपुर में सोमवार की देर शाम भाजपा नेता भानू दुबे के लड़के के जन्मदिन के एक कार्यक्रम में हर्ष फा’य’रिं’ग में भोजपुरी के स्टार गायक गोलू राजा को गोली लग गयी।

जिन्हें मऊ ले जाया गया, लेकिन वहां किसी निजी अस्पताल ने भर्ती नहीं लिया। इसके बाद गोलू के सहयोगी उसे लेकर बक्सर चले गए। खबर है कि गायक गोलू खतरे से बाहर है। इस सम्बंध में गड़वार थानाध्यक्ष अनिल चंद तिवारी ने बताया कि एक जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में हुई फायरिंग में किसी गायक को गोली लगने की सूचना मिली।

मौके पर पहुंचा और गायक से सम्पर्क करने का प्रयास किया, लेकिन सम्पर्क नहीं हो पाया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी पर कड़ी कार्रवाई होगी।

Continue Reading

featured

भाजपा ने जारी की राज्यसभा उम्मीदवारों की सूची, नीरज शेखर को दिया टिकट

Published

on

नई दिल्ली- भाजपा ने राज्यसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश की 10 और उत्तराखंड की एक सीट के लिए लिए उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। चुनाव 9 नवंबर को होना है और इसके लिए नामांकन भरने की अंतिम तिथि कल है। उससे चंद घंटे पहले अब जाकर लंबी जद्दोजहद के बाद भाजपा ने उम्मीदवारों की सूची जारी की है। जिसमें नीरज शेखर का नाम भी शामिल है ।

इन सदस्यों का पूरा हो रहा है कार्यकाल- बता दें की यूपी से आगामी 25 नवंबर को जिन राज्यसभा सांसदों का कार्यकाल खत्म होने जा रहा है, उनमें भाजपा के अरुण सिंह, नीरज शेखर, हरदीप सिंह पुरी, समाजवादी पार्टी के जावेद अली खान, राम गोपाल यादव, चंद्रपाल सिंह यादव, रवि प्रकाश वर्मा, बसपा के राजाराम, वीर सिंह, कांग्रेस के पीएल पुनिया शामिल हैं। इसके अलावा कांग्रेस के राज बब्बर का कार्यकाल उत्तराखंड से पूरा हो रहा है।

दसवीं सीट पर होगी लड़ाई- संख्या के लिहाज से 8 सीटों पर भाजपा और एक सीट पर सपा के उम्मीदवार के जीतने में कोई दिक्कत नहीं है। लड़ाई दसवीं सीट पर होगी। बसपा ने रामजी गौतम को संख्याबल न होने के बावजूद उतारा है। अब देखना दिलचल्प होगा कि दसवीं सीट पर भाजपा और बसपा में कौन जीतता है।

Continue Reading

बलिया स्पेशल

बाराफवात पर नहीं निकलेगा जुलूस, घरों से मनाएं त्योहार: बलिया डीएम

Published

on

बलिया: बाराफवात त्योहार को सकुशल सम्पन्न कराने के दृष्टिगत जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने रविवार को कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की। उन्होंने कहा कि कोविड—19 को देखते हुए किसी भी प्रकार का जुलूस ​नहीं निकलेगा। इसके अलावा त्योहार मनाते समय सोशल डिस्टेंस का पूरा ख्याल रखना जरूरी होगा। इस दौरान कोई सामूहिक कार्यक्रम नहीं होगा।

अगर कोई कार्यक्रम होगा भी तो वह प्रशासन की बिना अनुमति के नहीं होगा। अनुमति में जो शर्तें होंगी उसी के अनुरूप कार्यक्रम भी होगा। जिलाधिकारी ने सलाह देते हुए कहा कि त्योहार घरों से ही सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मनाया जाए तो इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। पर्व के साथ खुद की सुरक्षा का भी ख्याल रखना सबके लिए जरूरी है।

बैठक में सभी आयोजकों को भी आमंत्रित किया गया था। सभी मौजूद लोगों ने जिलाधिकारी की इस बात का समर्थन करते हुए जुलूस नहीं निकालने के निर्णय ​का स्वागत किया। बैठक में पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, अपर जिलाधिकारी रामआसरे, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट नागेंद्र सिंह, सीओ सिटी अरूण सिंह, कोतवाल विपिन सिंह आदि मौजूद थे।

Continue Reading

Trending