चेकिंग के दौरान ट्रक से आ रही थी आवाज, अंदर देखा तो दंग रह गई बलिया पुलिस

BALLIA SPECIAL Uncategorized

पुलिस रोज की तरह वाहनों की चेकिंग कर रही थी, लेकिन बीती रात पुलिस ने जो नजारा देखा तो वह दंग रह गए। पुलिसकर्मियों को पहले तो यकीन ही नहीं हुआ कि ऐसा भी कुछ हो सकता है। मामला यूपी के बलिया जिले का है।

बांसडीह कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार त्रिपाठी अपने सहयोगियों के साथ बांसडीह सप्तर्षि चौराहे पर सोमवार की रात वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच सहतवार की तरफ से आ रहे ट्रक से उन्हें कुछ आवाज सुनाई दी।

इसके बाद ट्रक नजदीक आने पर उसमें एक महिला की आवाज सुनाई दी। महिला की आवाज सुन पुलिस ने ट्रक का पीछा कर रुकवाया। जब ट्रक के अंदर झांककर देखा तो उसमें एक महिला मिली।

महिला ने पुलिस को बताया कि रेवती से सहतवार आने के लिए कोई साधन नहीं था। इसी बीच ट्रक आते दिखाई दिया। उसके चालक से सहतवार तक ले चलने की बात कही। ट्रक चालक ने उसे बैठा लिया लेकिन सहतवार उतारने के बजाय लेकर भागने लगा। जब उसने पुलिस को देखा तो मदद के लिए गुहार लगाई।

प्रभारी निरीक्षक ने महिला के परिजनों को सूचना देकर बुलवाया और महिला को उनके सुपुर्द कर दिया। वहीं ट्रक चालक उमेश यादव निवासी फेफना एवं भरत यादव निवासी बालेश्वर मंदिर शहर कोतवाली को हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर ट्रक को सीज कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *