अमेरिका ने इस इंटरनेशनल एअरपोर्ट का नाम बदलकर रखा मोहम्मद अली, जाने वजह..

0

दोस्तों आप जानते है की अमेरिका मुसलमानो को हमेशा अपना दुश्मन समझती है जब से वाइट हाउस का मामला हुए है तबसे और ज़ादा अमेरिका मुसलमानो को अपना दुश्मन समझने लगी है और इसी बिच अमेरिका में मुसलमानो ने काफी तरक्की भी की है इसी बिच बड़ी खबर आ रही है की अमेरिका ने अपने एक एयरपोर्ट का नाम बदल कर मुस्लिम नाम रख दिया है .

दोस्तों यह बहुत बड़ी खबर आ रही है अमेरिका ने अपने इंटरनेशनल एयरपोर्ट लुईवेव एयरपोर्ट का नाम बदल कर मोहम्मद अली इंटेटनॅशनल एयरपोर्ट कर दिया है इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा होगा जो बॉक्सर मोहम्मद अली के नाम से वाक़िफ़ नहीं होगा या फिर उनका फैन नहीं होगा वक़्त गुजरने के साथ जहा लोगो की यादो पर परदे जमने लगते है और लोग पहले की लेजेंड्री को भुला कर मौजूदा दौर के पर्सनालिटी को पसंद करने लगते है.

लेकिन बॉक्सर मोहम्मद अली के साथ ऐसा नहीं है आज भी उनके करोड़ो लोग फैन है मोहम्मद अली दुनिया के गिने चुने खिलाड़ियो में से एक है जिन्हे कभी भूल नहीं पाया जाएगा , हुए आने वाली जनरेशन भी उनके बारे में पड़ कर उनकी फैन हुई जा रही है यह सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है . इनकी फैन फोल्लोविंग भी दिन बा दिन बढ़ती जा रही है .

इस बिच अमेरिकी पर्शाशन ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी शायद ही किसी को उम्मीद रही होगी , अमेरिका की सरकार ने राज्य कैमपीकि के फ्ल्य्लुस्विल्ले इंटरनेशनल एयरपोर्ट का नाम चेंज करके लुइसविल मोहम्मद अली इंटनेशनल एयरपोर्ट कर दिया गया है अब यह एयरपोर्ट मोहम्मद अली एयरपोर्ट के नाम से जाना जाएगा , दुनिया भर में इसकी तारीफ हो रही है और अपने चहिते शख्स की ऐसी ऐसी उपलब्धि को देख सभी तारीफ और सराहना कर रहे है, आप को बतादे बीते कल मोहम्मद अली का 77वा जन्मदिन था … आगे देखिये वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here