अंजना ओम कश्यप का पाक पत्रकार मोना आलम की इस बात पर खौला खून… देखिये विडियो.

0

14 फरवरी को पुलवामा अटैक के बाद देश के न्यूज़ चैनल पर अक्सर डिबेट होती हुई नजर आ रही है। दोस्तों इसी बीच एक डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप के साथ पाकिस्तान की पत्रकार मोना आलम भी जुड़ी हुई थी जिसके बाद मोना आलम ने कुछ ऐसी बातें कहीं की अंजना ओम कश्यप गुस्से में लाल हो गयी और उन्होंने यह कह दिया कि आपकी बात बिल्कुल बेहूदा है जिसके बाद मोना अलम को भी गुस्सा आया और उन्होंने अंजना ओम कश्यप को कहा कि आपको क्या हक है कि आप मेरी बातों को बेहूदा कह दे इस बात को लेकर उन दोनों में तीखी नोकझोंक हुई।

दरअसल बात ये है कि अंजना ओम कश्यप ने कहा कि सवालिया निशान लगा हुआ है मोना आलम जी और इमरान खान का बार-बार यह सबूत मांगना आपको भी समझ मे आ रहा होगा कि ये एक बैमानी है उन्होंने कहा कि मौलाना मसूद अजहर को पाकिस्तान ने झोली में छुपा कर रखा है। इसके जवाब में मोना आलम ने कहा कि अगर आपके पास सबूत है.

तो हमारे पास भी सबूत है और यहां पर हम फैसला नहीं कर सकते फैसला जज का काम होता है। जिसके बाद अंजना ओम कश्यप ने कहा कि कितनी बेहूदगी की बात आप कर रही है मोना अलम जी इसमें मोना आलम भी गुस्से में आ गई और कहने लगी की जो बात आपको हजम नहीं हो रही है वह भी दुखी हो गए और आप कौन होती हैं हम पर सवाल उठाने वाले आप कौन होती हैं हमारी बातों को बेतुकी कहने वाली।

आपको बता दें कि जब से कश्मीर में हमला हुआ तबसे राजनीति के साथ-साथ टीवी न्यूज़ चैनल पर भी ये मुद्दा छाया हुआ है और टीवी न्यूज़ चैनल पर इस हमले को लेकर जमकर बहस जारी है उसी सिलसिले में पाकिस्तान के भी पत्रकारों को लाइन पर लिया जा रहा है और जमकर बहस हो रही है इस बहस में अंजना ओम्कश्यप ने आगे कहा कि.आगे देखिये विडियो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here